Free Fire World Championship 2021 New Dates: फ्री फायर वर्ल्ड चैंपियनशिप 2021 की नई तारीखों की घोषणा

Free Fire World Championship 2021
Free Fire World Championship 2021
इस खबर को शेयर करें

गरेना (Garena) ने घोषणा की है कि फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज 2021 (Free Fire World Championship 2021) सिंगापुर के लिए प्ले-इन 28 मई को होगा। एस्पोर्ट्स इवेंट के लिए फाइनल 30 मई को होगा। गरेना की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, स्थानीय जनता को समायोजित करने के लिए तारीख को आगे बढ़ाया गया था।

इस महीने की शुरुआत में, गरेना ने टूर्नामेंट के लिए क्रमशः 22 मई और 30 मई को प्ले-इन और फाइनल आयोजित करने की योजना बनाई थी। हालांकि फाइनल की तारीख नहीं बदली है, लेकिन प्ले-इन को छह दिन पीछे धकेल दिया गया है।

प्ले-इन में 9 टीमें फाइनल में 3 स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी, जो टूर्नामेंट की शीर्ष 9 टीमों के साथ 2 मिलियन डॉलर के पुरस्कार पूल का हिस्सा जीतने के अवसर के लिए शामिल होंगी। फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज 2021 सिंगापुर टूर्नामेंट में किसी भी एस्पोर्ट्स इवेंट में खेल का सबसे बड़ा पुरस्कार पूल है।

चूंकि भारत, बांग्लादेश और पाकिस्तान की टीमें यात्रा प्रतिबंधों के कारण सिंगापुर का दौरा करने में असमर्थ थीं , इसलिए उन्हें विश्व श्रृंखला के लिए अर्हता प्राप्त करने में टीमों के प्रयासों और उपलब्धि को पहचानने के लिएष्पुरस्कार पूल के हिस्से से सम्मानित किया जाएगा। दो भारतीय टीमें गैलेक्सी रेसर और टीम एलीट हैं।

अप्रैल में वापस, गरेना ने भारत के लिए फ्री फायर सिटी ओपन की घोषणा की थी । खिलाड़ी टूर्नामेंट में अपने शहर या राज्य का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिसमें रुपये का पुरस्कार पूल होता है। 60 लाख।

फ्री फायर सिटी ओपन में भाग लेने वाली 12 टीमों में 8 राज्यों की 10 शीर्ष टीमें शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक का नाम उनके प्रमुख शहरों के नाम पर रखा गया हैरू दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई, लखनऊ और विशाखापत्तनम। शेष दो टीमें 8 सूचीबद्ध क्षेत्रों के बाहर से वाइल्डकार्ड प्रविष्टियां हैं।