प्रेमिका बोलीः या तो आबाद दो या फिर बर्बाद कर दो, प्रेमी ने जो किया दहला पूरा गांव

Abhi Abhi: Gehlot government announced before the budget, you will be shocked to know
Abhi Abhi: Gehlot government announced before the budget, you will be shocked to know
इस खबर को शेयर करें

बांदा. तुम मुझसे शादी कर लो या मुझे मार डालो। युवती की इस धमकी पर युवक ने हंसिया से उसका गला रेतकर हत्या कर दी। इस बात का खुलासा युवक ने पकड़े जाने पर पुलिस के सामने किया है। उसकी निशानदेही पर खून से सना हंसिया और युवती का दुपट्टा बरामद कर लिया।

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव में 14 दिसंबर की रात घर पर भोला देवी (20) की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पिता मुन्ना ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस घटना का पर्दाफाश करने में जुटी रही। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने घटना के एक माह बाद गुरुवार को हरदौली गांव निवासी शिवम कुशवाहा उर्फ बउवा को उसके घर से गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझा दी। उसकी निशानदेही पर घर से दूर एक खेत में छिपाया गया खून से सना हंसिया और दुपट्टा बरामद किया।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी अभिनंदन ने बताया कि आरोपी और मृतका के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाली रात आरोपी युवती से मिलने उसके घर पहुंचा था। आरोपी शिवम के हवाले से एसपी ने बताया कि युवती भोला उस पर शादी का दबाव बना रही थी।

शादी का दबाव बनाकर दे रही थी धमकी
घटना वाले दिन भी युवती ने अपने गले पर हंसिया रखकर शादी का दबाव बनाते हुए जान देने की धमकी दी। इस पर आरोपी ने उसी हंसिया से हत्या कर दी। दुपट्टे में हंसिया लपेटकर भाग गया था। टीम में बबेरू कोतवाली इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह, एसआई रामकिशोर सिंह व मयंक सिंह आदि शामिल रहे।

बता दें कि थाना क्षेत्र में घर में सोई भोला देवी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पिता ने बताया था कि सुबह बेटी को जगाने के लिए कमरे की कुंडी खटखटाई, तो आवाज नहीं हुई। इस पर मकान में घूमकर पहुंचा, तो पीछे का दरवाजा खुला मिला।

अंदर तख्त पर बेटी भोला देवी (20) का शव खून से लथपथ मिला। बिस्तर से रजाई नीचे गिरी हुई थी। धारदार हथियार से बेटी की गला रेतकर हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि घटना के समय घर में वह, बेटी भोला देवी और उसकी भाभी पूनम ही थीं।

घटना के खुलासे के लिए बनाई थीं टीमें
घटना की सूचना पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। डॉग स्क्वायड मकान से लगे खेत तक गया। वहां से घूमकर वापस आ गया। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाएं हैं। सीओ बबेरू राकेश सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गईं हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।