हरियाणा की महिला को अगवा कर 36 दिनों तक किया गैंगरेप, रिहाई के बदले दरिंदों ने लिए 3 लाख रुपये

Haryana woman kidnapped and gang-raped for 36 days, in return for release, the poor took Rs 3 lakh
Haryana woman kidnapped and gang-raped for 36 days, in return for release, the poor took Rs 3 lakh
इस खबर को शेयर करें

नूंह: हरियाणा के नूंह से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां खेत से चारा लेने गई एक महिला का कथित रूप से अपहरण करके उसे 36 दिनों तक राजस्थान के एक गांव में रखा गया। महिला के साथ वहां बार-बार गैंगरेप किया गया। पुलिस ने बताया कि महिला के परिवार की ओर से आरोपी को तीन लाख रुपये की फिरौती दिए जाने के बाद उसे छोड़ा गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने महिला का कथित रूप से आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है। यहां पुनहाना थाने में 45 वर्षीय पीड़ित महिला की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार, 27 जुलाई को वह खेत से चारा लेने गई थी, उसी दौरान कार सवार तीन लोगों ने बंदूक के बल पर उसका अपहरण कर लिया।

नशीला पदार्थ देकर किया गैंगरेप
तहरीर के अनुसार, आरोपी उसे राजस्थान के एक गांव में ले गए और एक मकान के कमरे में बंद कर दिया। तहरीर के मुताबिक, आरोपियों ने महिला को नशीला पदार्थ देने के बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके साथ बार-बार सामूहिक बलात्कार किया।

रिहाई के बदले मांगे 3 लाख रुपये
तहरीर में आरोप लगाया गया है कि महिला के परिवार की ओर से आरोपी को उसका वीडियो इंटरनेट पर नहीं डालने के एवज में तीन लाख रुपये दिए जाने के बाद उन्होंने एक सितंबर को पीड़िता को छोड़ा। नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, ‘शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।’