हरियाणा में विधवा महिला को बंधक बनाकर गैंग रेप, मोमबत्ती और सिगरेट से जलाये अंग

इस खबर को शेयर करें

पलवल. हरियाणा के पलवल विधवा महिला (Widow Woman) का अपहरण कर नशील पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर एक मकान में बंधक बनाकर रखने, दुष्कर्म (Rape) कर मोमबत्ती व सिगरेट से जलाकर प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराकर एक नामजद सहित एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी वनीत ने बताया कि एक विधवा महिला ने दी शिकायत में कहा है कि वह जिले के एक गांव की रहने वाली है. वो फिलहाल पलवल की एक कॉलोनी में रहती है और नौकरी कर अपने परिवार को पाल रही है. पीड़िता का गांव में एक मकान है. पीड़िता का आरोप है कि 20 नवंबर को उसके पास एक व्यक्ति का फोन आया कि भाभी आप गांव के मकान को बेचना चाहती हो, हमें खरीदना है मकान को दिखा दो.

पीड़िता कंपनी से छुट्टी होने पर पलवल के बस स्टैंड पहुंची और मकान दिखाने के लिए दो लोगों के साथ जिनमे से एक को वह जानती थी, जोकि उसी के गांव का था के साथ बाइक पर सवार होकर गांव के लिए चल दी, क्योंकि उसे पैसों की जरूरत थी. बाइक सवार लोगों ने रास्ते में उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई.

पीड़िता का आरोप है कि जब उसे होश आया तो वह हसनपुर चौक होडल में एक अनजान मकान में पाया. जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसे मोमबती व सिगरटों से जलाया गया तथा मारपीट कर चारपाई से बांध दिया. आरोपियों ने कहा कि अपनी लड़की के पास फोन कर जो भी पैसा व जेवरात है उनको मंगवा. पीड़िता के मना करने पर उसके नाखूनों को खींचने व हत्या कर फैंकने की धमकी देने लगे.

पीड़िता का कहना है कि 21 नवंबर को रात को जब आरोपी शराब लेने के लिए चले गए तो वह जैसे तैसे बंधन मुक्त होकर वहां से भाग आई. पीड़िता घबराई हुई थी, उसने अपने रिश्तेदारों की मदद से थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर एक नामजद सहित एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.