हिमाचल में टकराई तेज रफ्तार कार, बैंक मैनेजर की दर्दनाक मौत

इस खबर को शेयर करें

सिरमौर. नागरिक उपमंडल शिलाई के युवक की हमीरपुर में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है जिसके बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. मृतक अजय पुंडीर शिलाई पीएनबी बैंक में प्रबंधक का कार्यभार संभाल रहे थे. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक युवक अपने किसी दोस्त की शादी में हमीरपुर गया था. शादी समारोह के ख़त्म होने के बाद वो किसी दोस्त के घर सोने जा रहे थे. जहां बीती रात 12:30 बजे के करीब ककरोल नामक स्थान पर उनकी आल्टो गाड़ी एचपी-03, बी-0506 सड़क किनारे बनी वर्षा शालिका से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

इस सड़क हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए है. जिसमें एक युवक की मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन चालक को घायल अवस्था अस्पताल पहुंचाया गया. मृतक की शिनाख्त अजय पुंडीर पुत्र अतर सिंह निवासी गाँव शरोग तहसील शिलाई ज़िला सिरमौर के रूप में हुई है. जबकि घायल वाहन चालक की पहचान पंकज कुमार निवासी बढ़ेर तहसील भोरंज ज़िला हमीरपुर के रूप में हुई है.

अजय पुंडीर वर्तमान में पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक शिलाई का कार्यभार देख रहे थे. वो बेहद मिलनसार, सरल स्वभाव के व्यक्ति थे इस घटना के बाद समूचे शिलाई क्षेत्र में शोक की लहर है. बता दें कि एक महीने के बाद दिवंगत अजय पुंडीर की शादी होनी थी. उनके पिता अत्तर सिंह पुंडीर वेटेरनरी विभाग से रिटायर हुए थे. परिवार के लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे. शिलाई में नवनिर्मित भवन की फिनिशिंग का काम चलाया हुआ था. मगर शादी की तैयारियों के बीच बेटे की अर्थी घर पहुंचेगी इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी.

अजय पुंडीर ने कांडो में मशरूम फार्म भी बनाया था जिसका संचालन उनके छोटे भाई करते है. समूचे शिलाई क्षेत्र में बड़े पैमाने पर मशरूम फार्म के निर्माण का ख़िताब भी अजय पुंडीर के नाम दर्ज है. इसके अलावा वो मुख्यमंत्री सवाबलंबन योजना सहित सरकार की अन्य योजनाओं को लेकर भी क्षेत्र के युवाओं को अक्सर प्रोत्साहित करते थे ताकि युवा अपना सूक्ष्म उद्योग लगाकर स्वावलंबी बन सके.