हिमाचल : जंगल में मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव, कान की दाईं कनपटी पर लगी थी गोली

Himachal: The body of the security guard found in the forest, was shot on the right temple of the ear
Himachal: The body of the security guard found in the forest, was shot on the right temple of the ear
इस खबर को शेयर करें

रिकांगपिओ। जिला किन्नौर के चुंगलिंग चाका-कंडा मार्ग पर जंगल में कांगड़ा जिला के सिक्योरिटी गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से लाइसैंसी पिस्टल भी बरामद कर ली है। प्रथम दृष्टया इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानीबीन कर रही है।

मरने वाली की पहचान अजय कुमार उम्र 40 वर्ष गांव मढोल पोस्ट ऑफिस मस्तगढ़ तहसील जवाली के रूप में हुई है। उक्त व्यक्ति एचपी पीसीसीएम कंपनी विद्युत सब स्टेशन बौक्टू में बतौर सिक्योरिटी गार्ड अपनी सेवाएं दे रहा था। बुधवार को सूचना मिलते ही डीएसपी हैडक्वार्टर नवीन जाल्टा पुलिस टीम सहित घटना स्थल पर पहुंच गए। छानबीन में सामने आया कि गोली दाईं कनपटी पर मारी गई है।

डीएसपी हैडक्वार्टर ने बताया कि अजय मंगलवार को ही अपने घर जवाली कांगड़ा से दोपहर एक बजे पहुंचा था। उसके साथ उसका परिवार भी आया था। रात दस बजे के करीब वह अपनी बाइक पर चुंगलिंग चाका की ओर रवाना हो गया। वहीं मृतक के फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया र्है। क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उसके बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।