पाक में फिर बरपा हिंदुओं पर कहर, 14 साल की लड़की को अगवा कर किया फिर धर्म परिवर्तन

Hindus again wreaked havoc in Pakistan, abducted a 14-year-old girl and then converted
Hindus again wreaked havoc in Pakistan, abducted a 14-year-old girl and then converted
इस खबर को शेयर करें

बेनजीराबाद. पाकिस्तान में हिंदू लड़कियों और विवाहित महिलाओं पर अत्याचार कोई नई बात नहीं है. यहां हिंदू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है. गुरुवार को यहां से एक और लड़की का अपहरण किया गया और उसका धर्म परिवर्तन कराया गया. लड़की को उसकी मां के सामने बंदूक की नोक पर उसके घर से अगवा किया गया था. पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है, लेकिन उसे न्याय मिलने की उम्मीद नहीं है. उसे कोर्ट से भी राहत नहीं मिली और उसका जबरन इस्लाम में धर्म परिवर्तन करके शादी कर दी गई है.

द राइज न्यूज के मुताबिक पुलिस में शिकायत के बाद बरामद 14 साल की सोहाना शर्मा कुमारी ने अपने माता-पिता के पक्ष में बयान दिया है कि वह अपने माता-पिता के साथ जाना चाहती है, लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि सुहाना ने अपनी मर्जी से धर्म परिवर्तन किया और शादी की. पांच दिन बाद पुलिस ने उसे बरामद कर कोर्ट के सामने पेश किया. उसे कोर्ट से भी राहत नहीं मिली. जज ने बहाना बनाते हुए कहा कि लड़की पर दबाव डाला गया और उसे अपने माता-पिता के साथ रहने की अनुमति नहीं दी गई. मामले की अगली सुनवाई 12 जून को होगी. सोहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है, जिसमें वह बेहद डरी हुई लग रही थी.

पिता ने लगाया था बेटी के अपहरण और लूटपाट का आरोप
द राइज न्यूज के मुताबिक पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदू लड़की सुहाना का अपहरण कर लिया गया. आरोप है कि इसके बाद जबरन इस्लाम में धर्म परिवर्तित करके शादी कर ली गई. उसे अपहरण के बाद सिंध के शहीद बेनजीराबाद जिले के काजी अहमद तालुका में उसके शिक्षक अख्तर ने भेज दिया था. पीड़ित लड़की के पिता दिलीप कुमार ने कहा कि तीन हथियारबंद लोग अख्तर गबोल, फैजान जाट और सारंग खासखेली ने उनके घर में घुसकर सोने के गहने लूट लिए और बंदूक की नोक पर सुहाना का अपहरण कर लिया.