चंडीगढ़ में हिट एंड रन… 25 साल की स्ट्रीट डॉग लवर को रौंदती चली गई थार गाड़ी, दिल दहला देगा ये Video

Hit and run in Chandigarh... 25-year-old street dog lover was run over by a Thar vehicle, this video will shock you
Hit and run in Chandigarh... 25-year-old street dog lover was run over by a Thar vehicle, this video will shock you
इस खबर को शेयर करें
चंडीगढ़। चंडीगढ़ से सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां सड़क किनारे स्ट्रे डॉग्स (Stray Dogs) को खाना खिला रही लड़की को तेज रफ्तार थार गाड़ी ने रौंद डाला. फिर तेजी से वहां से आगे निकल गई. मामला फर्नीचर मार्केट का है. सड़क हादसे की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
जानकारी के मुताबिक, घायल लड़की की पहचान 25 साल की तेजस्विता कौशल के रूप में हुई. दरअसल, शनिवार देर रात 11 बजकर 39 मिनट पर तेजस्विता को थार गाड़ी रौंदते हुए आगे निकल गई. उस समय तेजस्विता स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थी. बताया जा रहा है कि गाड़ी रॉन्ग साइड से आ रही थी.
तेजस्विता का इस समय जीएमएसएच-16 में इलाज चल रहा है. उसके सिर के दोनों तरफ टांके लगे हैं. उसे होश आ गया है. घरवालों के अनुसार, वह बात कर रही है और ठीक है. लेकिन वे चाहते हैं कि इस तरह की लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.
रोज स्ट्रे डॉग्स को खाना खिलाती है लड़की
मामले में सेक्टर-61 पुलिस चौकी ने डीडीआर दर्ज की है. हादसे की फुटेज भी घायल युवती के पिता ओजस्वी कौशल ने ही निकलवाई है. टक्कर मारने के बाद थार ड्राइवर मौके से फरार हो गया. तेजस्विता के पिता ओजस्वी कौशल ने बताया कि उनकी बेटी आर्किटेक्ट में ग्रेजुएट है और अभी यूपीएससी एग्जाम की तैयारी कर रही है. वह रोज रात के समय अपनी मां के साथ फर्नीचर मार्केट में स्ट्रे डॉग्स को खाना खिलाने जाती है. शनिवार की रात भी अपनी मां मंजिंदर कौर के साथ गई थी.
हॉर्न बजाने की बात पर झगड़ा
वहीं दो दिन पहले राजधानी दिल्ली से भी हिट एंड रन का एक नया मामला सामने आया था. इसमें एक कार सवार ने युवक को टक्कर मार दी. इसके बाद उसने युवक को कार के बोनट पर आधा किलोमीटर घसीटा. रूह कंपा देने वाली ये घटना दिल्ली के राजौरी गार्डन की है. जानकारी के मुताबिक, राजौरी गार्डन इलाके इलाके में महज हॉर्न बजाने की बात पर दो पक्षों झगड़ा हो गया था. इसी झगड़े में कार सवार युवक ने एक व्यक्ति को टक्कर मारी. इसके बाद उसने युवक को बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटा.
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
हालांकि, उसकी ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें साफतौर पर कार के बोनट पर युवक को देखा जा सकता है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी गई.