होनहार बेटी को मिली भयानक मौत: पूरी खोपड़ी चकनाचूर, टुकड़े जमीन से जा चिपके, 10 दिन पहले मनाया था बर्थडे

Horrible death to a promising daughter: The whole skull was shattered, the pieces stuck to the ground, 10 days ago the birthday was celebrated
Horrible death to a promising daughter: The whole skull was shattered, the pieces stuck to the ground, 10 days ago the birthday was celebrated
इस खबर को शेयर करें

जोधपुर. खबर राजस्थान के जोधपुर जिले से है। जोधपुर जिले में स्थित प्रताप नगर थाना इलाके में मुंबई चौराहे पर यह हादसा हुआ है। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। हादसा गुरुवार शाम का है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि स्कूटर सवार एक युवती को नजदीक से ओवरटेक कर गुजर रही बस ने कुचल दिया । उसके सिर के ऊपर से बस के टायर निकल गए और खोपड़ी जमीन पर चिपक गया। युवती की पहचान तक्षशिला के रूप में की गई है।

बुर्जुग माता-पिता के लिए थी सबसे बड़ा सहारा
पुलिस ने बताया कि तक्षशिला यूआईटी क्वार्टर्स प्रताप नगर सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। उनके पिता कृष्ण कुमार व्यास और उनकी पत्नी साथ में उनकी छोटी बेटी पूजा भी इसी क्वार्टर में रह रहे हैं । पूजा ने बताया कि तक्षशिला गैस एजेंसी में काम करती थी । वह गुरुवार शाम गैस एजेंसी से वापस लौट रही थी । इस दौरान मुंबई चौराहे के नजदीक उनको एक बस ने कुचल दिया। पूजा ने पुलिस को बताया कि परिवार का ध्यान रखने के लिए दीदी दिन रात मेहनत कर रही थी।

जज बनने का देखा था सपना…लेकिन खोपड़ी के साथ सपने भी चकनाचूर
तक्षशिला आरजेएस बनना चाहती थी और इसकी कोचिंग भी कर रही थी। साथ में गैस एजेंसी में काम भी संभालती थी। उनके पिता कृष्ण कुमार को कैंसर है और मां भी बीमार रहती है। तक्षशिला 3 बहनों में बीच की बहन थी। उनकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। परिवार में एक छोटा भाई भी है जिसकी कुछ समय पहले शादी हुई है । वह काम के सिलसिले में अलग रहता है ।

10 दिन पहले मनाया था जन्मदिन
पुलिस ने बताया कि परिवार में खुशी का माहौल था। 10 दिन पहले ही तक्षशिला ने अपना जन्मदिन मनाया था । परिवार के लोगों ने उन्हें उपहार दिए थे । लेकिन अब वह उनके बीच नहीं है। उधर निजी बस के ड्राइवर के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है ।बस चालक की तलाश की जा रही है।