‘शाहरुख खान जैसी शख्सियत हाथ जोड़े तो कैसा लगता है’, क्या बोले समीर वानखेड़े

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: समीर वानखेड़े नाम से तो आप सब वाकिफ होंगे. साल 2021 में जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसे थे उस वक्त जिस एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था वह भी काफी चर्चा का विषय रहे थे और ये एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ही थे.

हालांकि, इसके बाद समीर पर कई तरह के आरोप भी लगे थे. इन पर शाहरुख खान से घूस लेने का आरोप भी लगा था. अब हाल ही में वानखेड़े ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और आर्यन को लेकर कई बातें की है. हालांकि, समीर ने कहीं भी इनका नाम नहीं लिया. साथ ही कोर्ट में चल रहे मामलों का पूरा ध्यान रखते हुए समीर ने काफी सूझ-बूझ के बातें की.

शाहरुख खान जैसे शख्सियत के रिक्वेस्ट करने पर कैसा फील करते हैं
इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि जब शाहरुख खान जैसी बड़ी शख्सियत आपसे पर्सनल तौर पर कुछ कहता है तो आप कैसा फील करते हैं. इसमें उन्होंने बिना किंग खान का नाम लिए कहा कि मैं इस बात पर कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगा.

समीर आगे बोले, ‘जब भी आप किसी चीज़ पर एक्शन लेते हैं, तो चाहे वो कोई भी हो मां हों, पिता हों, दादा-दादी हों, आप उनके लिए बुरा फील करते है. खासकर अगर उस व्यक्ति को ड्रग्स की लत हो आपको बुरा जरूर लगता है लेकिन आप सोचते हैं कि ये आदत को कैसे सुधारा जाए, उसको रिहैब लेकर जाए ताकि उसमें सुधार आए और सारे प्रोसिजर को फॉलो करें.

हां वो बात अलग है कि वो कोई बड़ा गैंगस्टर या अंडरवर्ल्ड वाला है या फिर आतंकवादी नहीं हो क्योंकि ऐसे केस में आप राष्ट्र सेवा के बारे में सोचते हैं और देश के लिए पूरे फोर्स से काम में जुट जाते हैं.’