अगर आपके पास हों ऐसे पंडित जी तो शादी में आएगा मजा.. मंत्रों के बीच अचानक…

इस खबर को शेयर करें

Pandit Ji Sings Romantic Song Viral Video: शादी के सीजन में काफी बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर खूब हंसी भी आती है और शादी भी यादगार बन जाती है। हाल ही में एक वीडियो (Viral Video) काफी ट्रेंड में आया है, जिसे देखने के बाद आपकी भी स्माइल निकल जाएगी। दरअसल, शादी में मंत्रों के बीच पंडित जी ने कुछ काम कर दिया, जिससे शादी में आए सभी लोग हैरान रह गए और सबकी हंसी निकल गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में पंडित जी ने मंत्रों के बीच रोमांटिक गाना गाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में उनका गाना सुनकर दूल्हा-दुल्हन भी हंस पड़े और घरवालों का तो छोड़ ही दीजिए। ऐसे में लोगों का कहना है कि शादी में अगर ऐसे पंडित जी हो तो शादी की रात तो आराम से कट जाए। दिल को सुकून देने वाली ये वीडियो आपको भी काफी पसंद आने वाली है और हां पंडित जी का गाना सुनकर शायद आपको आपकी पार्टनर भी याद आ जाए।

मंत्रों के बीच पंडित जी ने गाया रोमांटिक गाना
ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Twitter Viral Video) पर यूजर्स के काफी कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि काश सारे पंडित जी इनके जैसे ही होते। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि पंडित जी का अलग ही स्वैग है। इस वीडियो को अब तक 3.48 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। बता दें, इस वीडियो को ‘@ChapraZila’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो बताइए आपको ये वीडियो कैसी लगी?