Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड Saba Azad के साथ पार्टी में पहुंचे इस तरह, देंखे तस्वीरें

Hrithik Roshan arrived at the party with girlfriend Saba Azad, see pictures
Hrithik Roshan arrived at the party with girlfriend Saba Azad, see pictures
इस खबर को शेयर करें

Hrithik Roshan with Saba Azad at Karan Johar’s 50th Birthday Bash: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्ममेकर में से एक माने जाने वाले करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर तमाम फिल्म इंडस्ट्री इस बैश में हिस्सा लेने पहुंचीं. लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट जिस जोड़ी ने लूटी, वो थी ऋतिक रोशन और सबा आजाद की. डैशिंग एक्टर ऋतिक रोशन ने सबा आजाद संग अपने रिश्ते पर लगभग मुहर लगा दी है. बीते बुधवार को करण जौहर के 50वें जन्मदिन सेलिब्रेशन में ऋतिक सबा के साथ अपने बेहद ग्लैमरस अवतार में जश्न मनाने पहुंचे. ये दोनों ही रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे का हाथ थामे हुए एंट्री करते नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज भी तेजी से वायरल हो रही है.

ऋतिक और सबा की केमिस्ट्री मीडिया में सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है और इसमें कोई शक नहीं कि बीते दिनों इन्हें साथ देखकर एक बार फिर इनके रिश्ते की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है. कपल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सबा और ऋतिक साथ में पार्टी के रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आ रहे हैं. दोनों को एंट्रेंस पर तुषार कपूर, अयान मुखर्जी और अन्य सेलेब्स मिलते हैं. ऋतिक सभी को गर्लफ्रेंड सबा से मिलवा रहे हैं.

ऋतिक और सबा ने ब्लैक ट्यूनिंक कर रखी थी, जिसमें दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे. सबा और ऋतिक रोशन ने इस मौके पर कैमरे के सामने जमकर पोज दिए. इतना ही नहीं बल्कि ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए. ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

दोनों ने पहली बार पब्लिक में साथ में अपीयरेंस दी है. वैसे तो दोनों को साथ में डिनर डेट्स पर जाते देखा गया है. लेकिन वह हमेशा कैमरा से बचकर निकलते रहते हैं. सबा और ऋतिक ने कुछ समय पहले ही अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिशियल किया है. सबा ने अपने नए प्रोजेक्ट मिनिमन का ऐलान इंस्टाग्राम पर किया था. इसे लेकर ऋतिक ने उन्हें बधाई दी. तब सबा ने उन्हें अपना प्यार बताया था. बात करें करण की बर्थडे पार्टी की तो वहां ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान नजर नहीं आई.