हरियाणा में मैं इस इलाके का बादशाह, टोल पर मेरे लड़के करेंगे काम… गुर्जर गैंग ने मांगी रंगदारी

I am the king of this area in Haryana, my boys will work on toll... Gurjar gang demanded extortion
I am the king of this area in Haryana, my boys will work on toll... Gurjar gang demanded extortion
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: मुंबई एक्सप्रेसवे को जोड़ने वाले सोहना एलिवेटेड रोड स्थित घामडौज टोल पर मैन पावर सप्लाई करने वाले ठेकेदार को धमकी देकर जबरन वसूली का मामला सामने आया। धमकी देने वाले ने अपने साथियों को यहां लगाने का दबाव भी बनाया। स्कॉर्पियो कार सवार बदमाशों ने ये पूरी वारदात गनपॉइंट पर की है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए भोंडसी थाना पुलिस और सोहना क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने सूबे गुर्जर गैंग के 3 लोगों को अरेस्ट किया है। जांच में सामने आया कि अलवर जेल में बंद गैंगस्टर सूबे गुर्जर के साथी हरबीर के कहने पर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। हरबीर हाल ही में जेल से बाहर आया है। भोंडसी थाना पुलिस को यह शिकायत घामडौज टोल प्लाजा पर मैनपावर ठेकेदार दौला गांव निवासी अमित उर्फ जितेंद्र ने दी है। इनका कहना है कि गुरुवार रात करीब 8 बजे से घामडौज टोल स्थित अपने ऑफिस में बैठे थे तभी 5-6 युवक हथियार लेकर इनके ऑफिस में आए। एक आरोपी ने अपना नाम बार गुर्जर गांव निवासी विक्रम बताया।

कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई
उसने कहा कि मैं इस इलाके का बदमाश हूं, तुम सुबह तक टोल खाली करवा दो। यहां मेरे लड़के काम करेंगे और रुपयों का इंतजाम कर लो। ऐसा नहीं किया तो अपनी मौत के जिम्मेदार आप खुद होंगे। आरोप है कि अन्य युवकों के पास भी हथियार व दोनाली बंदूक थी। आरोपी एक स्कॉर्पियो कार में सवार होकर यहां पहुंचे। मामले में भोंडसी थाना में धमकी देने, अवैध वसूली व आर्म्स एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

तीन आरोपियों को किया गया अरेस्ट
भोंडसी थाना एसएचओ इंस्पेक्टर समेर सिंह व सोहना क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मामले में जांच शुरू की। जांच करते हुए टीम ने तीन आरोपियों विक्रम, राकेश व निखिल को अरेस्ट किया है। जांच में पता चला कि तीनों आरोपी गैंगस्टर सूबे गुर्जर के गैंग के गुर्गे हैं। सूबे गुर्जर फिलहाल अलवर जेल में बंद है। सूबे गुर्जर का खास साथी हरबीर हाल ही में जमानत पर बाहर आया है। उसी ने अपने गुर्गों को यहां भेजा था।