”मैं दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती हूं”… कंगना रनोट का SHOCKING खुलासा

"I mix period blood in Diwali laddoos"... Kangna Ranot's SHOCKING REVEALS
"I mix period blood in Diwali laddoos"... Kangna Ranot's SHOCKING REVEALS
इस खबर को शेयर करें

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने दावा किया है कि बॉलीवुड में उनकी सफलता को लोग पचा नहीं पाए। उन्होंने अपनी ताजा सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा भी किया है कि एक बार एक एडिटर ने उन्हें चुड़ैल और उन्हें फिल्मों में सफलता के लिए काला जादू करने वाली तक बताया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की मानें तो उन पर उस एडिटर ने यह आरोप तक लगा दिया था कि वे गिफ्ट के तौर पर भेजने वाले लड्डुओं में अपने पीरियड्स का ब्लड मिलाती हैं।

कंगना ने क्या लिखा सोशल मीडिया पर?

दरअसल, कंगना ने सोशल मीडिया पर सदगुरु के नाम से मशहूर आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे बता रहे हैं कि 200 साल पहले महिलाओं को चुड़ैल बताकर जिंदा जला दिया जाता था। कंगना ने यह वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा लिखा है, “अगर आपके पास सुपर पावर होता है तो आपको चुड़ैल कहा जाएगा। मुझे चुड़ैल कहा गया, लेकिन मैंने उन्हें मुझे जलाने नहीं दिया। बल्कि मुझे असली चुड़ैल होना चाहिए, आबरा का डाबरा।”

कंगना ने आगे लिखा है, “2016 में एक लीडिंग प्रिंट एडिटर ने अपने पेपर में लिखा कि उनके खुफिया पत्रकारों ने अपने कौशल से मेरे काले जादू की कला के खिलाफ सबूत जुटा लिए हैं। उसे इस बात का भी पूरा भरोसा था कि मैं दिवाली पर सबको गिफ्ट के तौर पर देने वाले लड्डुओं (मिठाई) में अपने पीरियड्स का खून मिलाती हूं।हाहाहा…वो दिन मजेदार थे। कोई भी इस बात का भरोसा नहीं कर पा रहा था कि बिना फ़िल्मी बैकग्राउंड, पढ़ाई, गाइडेंस, एजेंसी, ग्रुप या दोस्तों/ बॉयफ्रेंड्स की मदद के बिना मैं टॉप पर थी। इसलिए सबके पास सामूहिक रूप से एक ही जवाब था कि यह काला जादू है।”

अध्ययन सुमन ने भी लगाया था ऐसा आरोप

वैसे कंगना रनोट पर काला जादू करने का आरोप उनके बॉयफ्रेंड रहे अध्ययन सुमन ने भी लगाया था। सुमन ने यह आरोप भी लगाया था कि कंगना उन्हें अपने पीरियड्स का खून पिलाती थीं। इन आरोपों पर कंगना रनोट ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा था, “जब लोग मेरा नाम लेते हैं और मेरे पीरियड ब्लड के बारे में बात करते हैं तो मुझे दुख नहीं होता। लेकिन इसे ग्रॉस मत कहो। क्योंकि पीरियड ब्लड में ग्रॉस कुछ भी नहीं है। जब हम पीरियड्स के बारे में सोचते हैं तो यह रीप्रोड्यूस करने की मेरी क्षमता है, जन्म देने की मेरी क्षमता है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनोट पिछली बार फिल्म ‘धाकड़’ में दिखाई दी थीं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘तेजस’, टीकू वेड्स शेरू (बतौर प्रोड्यूसर) और ‘इमरजेंसी’ शामिल हैं।