नहीं सुधरे तो कर देंगे मूसेवाला जैसा हाल, हरियाणा में कांग्रेस विधायक के घर में घुसकर बदमाशों ने दी धमकी

If it does not improve, then the situation will be like Moosewala, the miscreants threatened by entering the house of Congress MLA in Haryana
If it does not improve, then the situation will be like Moosewala, the miscreants threatened by entering the house of Congress MLA in Haryana
इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम | गैंगस्टर पर टिप्पणी करने से खफा बदमाशों ने झज्जर के बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स के घर में घुसकर कुक से मारपीट कर गन पॉइंट पर धमकाया। बदमाशों ने कुक से कहा कि उन्होंने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को नहीं छोड़ा, विधायक भी संभल जाएं। उसके बाद पांचों बदमाश खेतों की तरफ निकल गए। कुक की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को पटौदी थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक बदमाशों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि विधायक को धमकी देने के मामले की जांच एसटीएफ हरियाणा करेगी। धमकी देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि अभी प्रदेश के पांच विधायकों को बदमाशों की तरफ से धमकी मिल चुकी है। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ निवासी राजीव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विधायक कुलदीप वत्स के गुरुग्राम के पटौदी स्थित घर पर कुक है। शुक्रवार दोपहर को वह घर पर अकेला था, तभी गेट खटखटाने की आवाज आई। जिस पर वह गेट खोलने के लिए गया था, तो पांच बदमाश जबर्दस्ती अंदर घुस आए। गन दिखाखर उन्होंने पूछा कि विधायक कुलदीप वत्स कहां है?

कुक राजीव ने बदमाशों को बताया कि विधायक अभी नहीं हैं। इस पर बदमाशों ने कहा कि विधायक को बता देना कि उन लोगों के बारे मे ज्यादा ना बोले। जब हमने मूसेवाला को नहीं छोड़ा तो उन्हें भी अपनी चिंता करनी चाहिए। कुक ने जब बदमाशों का विरोध किया, तो उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने उसके कमर पर पिस्टल लगा दी। बदमाशों ने पूरे मकान की तलाशी लेने के बाद वह खेतों के रास्ते फरार हो गए।