दुश्मन को देनी है मात तो आज ही करें ये काम, फिर देखें चमत्कार

If you have to defeat the enemy, then do this work today, then see the miracle
If you have to defeat the enemy, then do this work today, then see the miracle
इस खबर को शेयर करें

कुछ लोग अपने शत्रुओं का डटकर मुकाबला करते हैं तो वहीं कुछ लोग शत्रुओं से डरकर बैठ जाते हैं। यानि अपने जीवन में असफल और कुछ करने लायक नहीं रह जाते और इसका सीधा-सीधा मतलब यही हुआ कि, शत्रु आपको गिराने में सफल हो गए हैं। तो क्या आपको ऐसा मंजूर होगा कि, आपके शत्रु आपसे जीत जाएं और आप देखते रह जाए, तथा आप कुछ ना करें। अगर आप शत्रुओं से पीछा छुटाना चाहते हैं तो आपको सोच विचार करना होगा कि, आखिरकार आपको ऐसा क्या करने की जरुरत है, जिससे आपकी जीत हो जाए और आपके दुश्मन की हार हो जाए। वहीं आपको अपने दुश्मनों को मात देने के लिए आप ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र और अन्य धार्मिक शास्त्रों की मदद ले सकते हैं। क्योंकि इन धर्मशास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय और टोने-टोटके आदि बताए गए हैं, जोकि आपको दुश्मनों से छुटकारा दिला सकते हैं और आपके दुश्मन आपका पीछा छोड़ देंगे। तथा आपके लिए चारों ओर तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ खास और चमत्कारी उपाय के बारे में…

ऐसा देखा गया है कि, कई बार आपके दुश्मन आपको बिना बात के परेशान करते हैं, जिसका आपसे कुछ लेना-देना नहीं होता है। क्योंकि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें आपकी हंसी और खुशी नहीं भाती है और वो आपको तकलीफ देते रहते हैं। ऐसे लोग आपके जीवन में अडंगा लगाते रहते हैं।

आपके बनते काम को बिगाड़ देते हैं और आपको लगता है कि, आपकी खराब तकदीर की वजह से ऐसा हो रहा है। जबकि, मुख्य बात कुछ और ही होती है। ऐसे लोगों के लिए पारंपरिक उपाय और टोटके पौराणिक काल से ही प्रचलित हैं। इसके लिए आपको साबुत उड़द की काली दाल के 31 दाने और चावल के 49 दाने लेने हैं।

इसके बाद उन्हें एक जगह करके अपने घर के पीछे वाले गड्ढे या नाली में दबा देना है और उसके ऊपर से नीबू का रस निचोड़ दें। नीबू को निचोड़ते समय आप शत्रु का नाम लेते रहें।

ऐसा करते ही आपके शत्रु का उसी समय से शमन होना आरंभ हो जाएगा और वह आपके विरूद्ध कभी कोई कदम नहीं उठाएगा। लेकिन आपको यह भी ध्यान रखना चाहिए कि, यह उपाय गुप्त रूप से किया जाए और कोई आपको देख ना पाए।