ऑटो में सफर करते हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, शातिर गैंग ऐसे दे रहा था वारदात को अंजाम

If you travel in an auto, then definitely read this news, the vicious gang was giving such a crime
If you travel in an auto, then definitely read this news, the vicious gang was giving such a crime
इस खबर को शेयर करें

Delhi Robbery Gang: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है जो हाई सिक्योरिटी एरिया लाल किला (Red Fort) के पास वारदात को अंजाम देता था. दिल्ली पुलिस ने इस गैंग के 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके पास लूटा हुआ सामान भी बरामद हुआ है. पूछताछ में लूटेरों ने खुलासा किया है कि लाल किले जैसे हाई सिक्योरिटी एरिया (High Security Area) में वो कैसे वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया था. पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान कर ली है. वो पिछले कई महीनों से वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

शातिर गैंग ऐसे कर रहा था लूट
दिल्ली के नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि हमको कई दिनों से जानकारी मिल रही थी कि एक गैंग है जो ऑटो में सवारी को बैठाता है और फिर कुछ दूरी पर सवारी बनकर ऑटो ड्राइवर के 2 साथी बैठ जाते हैं और मौका पाकर लाल किले के पास चलते ऑटो में पहली सवारी से लूटपाट कर उसे ऑटो से धक्का देकर फरार हो जाते हैं.

पुलिस ने लुटेरों को कैसे पकड़ा?
उन्होंने आगे कहा कि ऐसी बढ़ती वारदातों के बाद लाल किला पुलिस चौकी के इंचार्ज कंवलजीत सिंह के नेतृत्व में टीम बनाई गई, जिसमें एएसआई सुरेश, हेड कॉन्स्टेबल अमित और हेड कॉन्स्टेबल थान सिंह शामिल हुए. पुलिस टीम ने आरोपियों का पता लगाकर इस गैंग को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से लूटे गए 8 मोबाइल फोन और ऑटो को जब्त कर लिया है.

पूछताछ में आरोपियों ने किया ये खुलासा
बता दें कि आरोपियों की पहचान सुरजीत उर्फ हड्डी (33), अनार सिंह (34) और पवन (27) के तौर पर हुई है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ये पिछले कई महीनों से लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब इनसे पूछताछ कर इनके गैंग के और लोगों की तलाश पुलिस कर रही है. इन 3 आरोपियों पर 20 से ज्यादा मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस अब जरूर चैन की सांस ले रही है.