जल्दबाजी में कार की छत पर प्रैम में बच्चे को रखकर भूला पिता और चलाने लगा गाड़ी, होश उड़ा देगा Video

In a hurry, the father forgot to keep the child in the pram on the roof of the car and started driving, video will blow your senses
In a hurry, the father forgot to keep the child in the pram on the roof of the car and started driving, video will blow your senses
इस खबर को शेयर करें

Trending Prank Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरतंगेज वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो इतने परेशान करने वाले होते हैं, जिन्हें देखकर यूजर्स का कलेजा मुंह तक आ जाता है.ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पिता अपनी कार की छत पर अपने नवजात बच्चे को रखकर भूल जाता है और गाड़ी चलाने लगता है.

ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में एक शख्स को कार के अंदर बैठते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह अपने बच्चे को कार की छत पर एक प्रैम में रखकर भूल जाता है. वहां आसपास मौजूद लोग ये देखकर काफी घबरा जाते हैं और कार को रोकने के लिए चिल्ला-चिल्ला कर आवाज देने लगते हैं. कार में बैठा शख्स इस बात से अनजान लगता है और गाड़ी रुकने से पहले थोड़ी दूर तक ड्राइव करता है. मगर वहां मौजूद लोगों की सतर्कता की वजह से ये भुलक्कड़ पिता अनजाने में अपने बच्चे को चोट पहुँचाने से बच गया.

वीडियो देखिए:

इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो देख पिता की आलोचना करते देखे जा सकते हैं. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने दावा किया है कि वह शख्स एक मसखरा है और इस तरह के प्रैंक करने के लिए काफी पॉपुलर है. उनके मुताबिक बच्चे को इस तरह से कार की छत पर रखकर भूलना और गाड़ी चलाना भी नियोजित तरीके से इस शख्स ने प्रैंक वीडियो बनाने के लिए किया है. फिलहाल जो भी हो इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया है.