अंबिकापुर में मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े का किया कत्ल, फरार मां की तलाश में पुलिस

In Ambikapur, mother killed a piece of her own liver, police searching for absconding mother
In Ambikapur, mother killed a piece of her own liver, police searching for absconding mother
इस खबर को शेयर करें

अंबिकापुर: लखनपुर थाना क्षेत्र के सकरिया गांव में मां पर ही अपने जिगर के टुकड़े के कत्ल का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक महिला का पति शराब के नशे में घर आया और उससे झगड़ा करने लगा. विवाद बढ़ने पर महिला ने खुद को बच्चे के साथ अपने कमरे में बंद कर लिया. काफी देर तक जब कमरे में कोई बाहर नहीं आया तब लोगों ने घर का कमरा खोला. कमरा खोलते ही लोगों के होश उड़ गए. कमरे की फर्श पर आठ महीने के बच्चे का शव पड़ा था और मौके से बच्चे की मां फरार थी.

पुलिस की थ्योरी: पुलिस के मुताबिक हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली महिला का पति शराबी था. शराब के नशे में आए दिन वो घर में मारपीट और झगड़ा किया करता था. वारदात वाले दिन भी महिला का पति शराब के नशे में चूर होकर घर पहुंचा. घर पर आते ही शराबी पति ने महिला से बिना बात झगड़ा शुरु कर दिया. पुलिस के मुताबिक महिला ने शराबी पति को समझाने की कोशिश की. पत्नी के समझाने से शराबी पति और नाराज हो गया और विवाद बढ़ने लगा. इसी दौरान महिला अपने बच्चे को लेकर अपने कमरे के भीतर चल गई. घर के लोगों ने सोचा कि महिला नाराज होकर अपने कमरे में गई है थोड़ी देर बाद सब ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, कमरे के भीतर से जब कोई आवाज नहीं आई तो घरवालों ने कमरे को भीतर जाकर चेक किया. अंदर जाते ही सभी के होश उड़ गए. कमरे के भीतर आठ महीने के बच्चे की लाश पड़ी थी. पुलिस के मुताबिक बच्चे की हत्या चाकू से की गई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

हत्या के बाद से महिला है फरार: हत्या की वारदात के बाद से महिला फरार है. पुलिस अब महिला की तलाश के लिए टीमें बनाकर संभावित जगहों पर दबिश दे रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि रोज रोज के झगड़े से महिला परेशान थी. परेशान होने के चलते ही उसने गुस्स में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है. हालाकि महिला की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असली वजह का खुलासा हो पाएगा.