बिहार में दोस्‍तों संग भतीजे ने किया चाची से सामूहिक दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल कर पूरी तरह लूट ली अस्मत

इस खबर को शेयर करें

(सहरसा)। Bihar Crime: बिहरा थाना क्षेत्र के एक गांव में चचेरा भतीजे ने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर चाची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना में केस दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना में दिए आवेदन में पीड़िता ने कहा कि 12 मई की शाम वो शौच करने अपने बांसबाड़ी गई थी।

पहले से खेत में घात लगाकर बैठे थे तीनों युवक
जाहं पूर्व से घात लगाए बैठे रंजीत कुमार यादव, चंदन कुमार एवं राहुल कुमार ने उसे जबरन दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर मुंह में कपड़ा देकर जान से मारने की धमकी दी गई। घर जाने पर पति को सारी जानकारी दी जिसके बाद केस दर्ज कराई गई है। पीड़िता ने जान को खतरा रहने की आशंका जताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामले में वरीय अधिकारी के निर्देश पर एक आरोपित रंजीत यादव को बिहरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अकमल हुसैन ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीड़िता द्वारा महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है। घटना में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

गांव में तरह तरह की हो रही चर्चा
महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद गांव में तरह तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि आरोपित तीनों युवक के व्‍यवहार से गांव के लोग परेशान थे। कई बार पहले भी वे लोग इस तरह की हरकत करने की कोशिश कर चुके हैं। महिला शौच करने गई थी, इसी बीच तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्‍य दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।