बिहार में भतीजे के सिर पर सवार हुआ खून तो करने लगा अंधाधुंध फायरिंग, चाचा समेत कई को मारी गोली

In Bihar, when nephew got blood on his head, he started firing indiscriminately, shot many people including uncle
In Bihar, when nephew got blood on his head, he started firing indiscriminately, shot many people including uncle
इस खबर को शेयर करें

सहरसा: बिहार में एक शख्स ने अपने ही परिवार के चार लोगों पर गोलियां बरसाई हैं. मामला सहरसा जिला से जुड़ा है जहां देर शाम परिवारिक विवाद में चाचा और भतीजे में बकझक हुई. इस बकझक के बाद भतीजे के द्वारा चाचा के ऊपर गोली चला दी गई, जिसमें तीन पुरुष सहित एक महिला गोली लगने से जख्मी हो गई. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा सभी जख्मी को सदर अस्पताल में करवाया भर्ती जहां चारों जख्मी इलाजरत हैं.

घटना नवहट्टा थाना क्षेत्र के काशिमपुर वार्ड नं 4 की बतायी जा रही है. जख्मी शख्स का नाम दिनकर कुमार, कामेश्वर कुमार, शंकर कुमार और भवानी देवी बताया जा रहा है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी. दरअसल चाचा कामेश्वर कुमार और भतीजे राकेश कुमार में परिवारिक विवाद हुआ था.

दोनों का विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि भतीजे राकेश कुमार के द्वारा गोली चलाना शुरू कर दिया गया, जिसमें कुल चार लोग जख्मी हो गये. पीड़ित शंकर कुमार की मानें तो वो लोग दरवाजे पर बैठे हुए थे और आपस में बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान राकेश कुमार आया और गोली चलाना शुरू कर दिया. जब तक लोग संभलते तब तक तो वो गोली मारकर भाग गया. इस मामले में नवहट्टा थानाध्य्क्ष सरोज कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि परिवारिक विवाद में गोली चली है, जिसमें कुल 4 लोग जख्मी हुए हैं. घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की जा रही है. थानेदार ने बताया कि घटना के आरोपी अभी फरार हैं. आवेदन मिलने के उपरांत आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.