मध्यप्रदेश में पति-पत्नी को जिंदा सब्जी-भाजी की तरह टुकड़े-टुकड़े कर चबा गया भालू, देखते रह गए लोग

In Madhya Pradesh, the bear chewed the husband and wife into pieces like a living vegetable, people were left watching
In Madhya Pradesh, the bear chewed the husband and wife into pieces like a living vegetable, people were left watching
इस खबर को शेयर करें

पन्ना. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भालू ने पति-पत्नी को जिंदा खा गया। दंपति की मौत हो गई। यह भयानक सीन जिस किसी ने देखा उसका कलेजा कांप गया। वन विभाग की टीम काफी देर बाद दोनों के शवों के मुंह से बाहर निकाल सकी। भालू शव को करीब 50 फीसदी खा गया चुका था। शवों की हालत बहुत ही बुरी थी।

आदमखोर भालू दंपत्ति को नोच-नोचकर खा गया
दरअसल, यह दर्दनाक घटना पन्ना शहर के एक मंदिर की है, जहां मुकेश राय पत्नी गुड़िया राय के साथ शहरी आबादी से लगभग 1 किमी दूर खेरमाई मंदिर दर्शन के लिए गए थे। वह दर्शन कर वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान आदमखोर भालू ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया। दोनों को खींचकर भालू जंगल की तरफ ले गया। इसके बाद बुरी तरह से उनको नोच-नोचकर खाता रहा। वह चीखते-चिल्लाते रह गए।

भालू का भयानक रूप देख कोई पास नहीं जा सका
कुछ देर बाद जब स्थानीय लोगों ने भालू को दंपत्ति को खाता देखा तो उसे भगाने की कोशिश की गई। लेकिन वह नहीं भागा, इसके बाद वन विभाग को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। भालू करीब 5 घंटे तक दंपत्ति के शवों को निगलता रहा। भालू का खतरनाक रुप देख किसी की उसके पास जाने की हिम्मत तक नहीं हुई। हालांकि टीम की कड़ी मेहनत के बाद उसका रेस्क्यू कर लिया गया।

इस घटना से इलाके में मचा हड़कंप
जैसे ही इस घटना की जानकारी लोगों को पता चली तो भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी कि भालू के करीब जाए। वहीं इस घटना के बाद लोग काफी भयभीत हैं, उनमें डर का माहौल है। लोगों ने पुलिस और वन विभाग से जानवरों से अपनी सुरक्षा की मांग की है।