राजस्थान में ₹5 का निंबू खरीदने पर मचा बवाल, दुकानदार ने ग्राहक को मार दी गोली

In Rajasthan, there was a ruckus over buying lemons worth ₹ 5, the shopkeeper shot the customer
In Rajasthan, there was a ruckus over buying lemons worth ₹ 5, the shopkeeper shot the customer
इस खबर को शेयर करें

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में 5 रुपये के नींबू खरीदने को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने अपने साथियों के साथ मिलकर ग्राहक को गोली मार दी. उसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने आरबीएम हॉस्पिटल रेफर कर दिया. वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह मामला भरतपुर के डीग थाना क्षेत्र के गांव बहज का है. पुलिस ने बताया कि दिनेश जाटव (30) पुत्र रामजीत का शाम को नींबू लेने महेंद्र बच्चू की दुकान पर गया था. जहां से उसने 100 रुपये देकर 5 रुपये के नींबू खरीदे. खुले पैसे की बात पर दिनेश और महेंद्र के बीच कहासुनी और गाली-गलौज हो गई. आरोप है कि इसके बाद दुकानदार के साथियों ने रात 8.30 बजे दिनेश के घर पहुंचकर फायरिंग कर दी. गोली दिनेश के कान को छूते हुए निकल गई.

पीड़िता परिवार का कहना है कि दुकानदार महेंद्र का छोटा बेटा भोलू लाठी, सरिये डंडे लेकर घर आ गया. घर आकर भी उन्होंने गाली-गलौज भी की. हमने दिनेश को घर से निकलने नहीं दिया. फिर धर्मा उर्फ धर्मेंद्र जाट पुत्र जयवीर नाम के बदमाश ने घर पर चार फायर किये. मौका देखकर धर्मा ने दिनेश को गोली मार दी.

डीग सीओ आशीष कुमार ने बताया कि गुरुवार देर शाम दुकानदार और ग्राहक के बीच विवाद हो गया था. एक दुकानदार ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर ग्राहक पर फायरिंग कर दी. घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.