रात के अंधेरे में लड़की से मिलने होटल पहुंचा ‘आशिक’, सुबह नींद खुली तो रह गया हक्का-बक्का!

In the dark of night, 'Aashiq' reached the hotel to meet the girl, when he woke up in the morning, he was shocked!
In the dark of night, 'Aashiq' reached the hotel to meet the girl, when he woke up in the morning, he was shocked!
इस खबर को शेयर करें

Cheating In Relationship: आजकल कई लोग अपना पार्टनर ढूंढने के लिए ऑनलाइन डेटिंग ऐप का सहारा लेते हैं. लेकिन अगर इस तरह की वर्चुअल मुलाकातों में सावधानी (Caution) नहीं बरती गई तो आपके साथ भी कुछ ऐसी ही घटना घट सकती है जैसे कि इस लड़के के साथ घटी. कई लोगों को इस खबर के बारे में जानकर जोर का झटका जोरों से लग सकता है. आज के समय में किसी पर भी अंधा भरोसा (Blind Trust) करना आपको बड़ी मुश्किलों में डाल सकता है.

ऐसे शुरू हुई थी बातचीत
इस लड़के की लड़की के साथ दोस्ती एक डेटिंग ऐप (Online Dating App) के जरिए हुई थी. बताया जा रहा है कि ये मामला अमेरिका के लास वेगस का है. दोनों ही ऑनलाइन चैटिंग के बाद पहली बार एक दूसरे से मिलने एक लग्जरी होटल (Hotel) पहुंचे. यहां इन्होंने डिनर किया और उसके बाद होटल के एक कमरे में चले गए.

लड़की ने लगा डाला लाखों का चूना
अगली सुबह जैसे ही लड़के की नींद खुली, वो हक्का-बक्का रह गया. दरअसल लड़की लड़के की रोलेक्स वॉच और 3 लाख से भी ज्यादा पैसे (Money) लेकर गायब हो चुकी थी. इतना ही नहीं रीगन पार्कर (Reagan Parker) का फोन भी बंद आ रहा था. अब तक मिआ समझ चुका था कि उसके साथ फ्रॉड (Fraud) हो गया है और रीगन उसे चूना लगाकर रफूचक्कर हो चुकी है.

पुलिस में दर्ज की शिकायत
लड़के (Mia) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर बताया कि रीगन उसके 20 लाख रुपये लेकर फरार है. इसके बाद तुरंत पुलिस (Police) ने लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया. चोरी के मामले में फिलहाल लड़की पुलिस की हिरासत में है. जांच (Investigation) के दौरान पता चला कि लड़की पर 8 और मामले पहले से ही दर्ज हैं.