ऊधमपुर के मझोड़ी में बरातियों की बस खाई में गिरी, तीन की मौत-सात गंभीर रूप से घायल

In Udhampur's Majhodi, the bus of the brides fell into the ditch, three killed and seven seriously injured
In Udhampur's Majhodi, the bus of the brides fell into the ditch, three killed and seven seriously injured
इस खबर को शेयर करें

जम्मू। जम्मू संभाग के ऊधमपुर जिला के मझोड़ी इलाके में आज यानि बृहस्पतिवार शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई है जबकि सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल घटनास्थल पर स्थानीय लोग और पुलिस के जवान घायलों की मदद करने के लिए पहुंच चुके हैं।इस हादसे के घायलों की संख्या 26 के करीब बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, जम्मू प्रांत में जिला उधमपुर के मझाेड़ी रामनगर इलाके में एक बस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई है। फिलहाल अभी तक इस हादसे में कितने यात्री घायल हुए हैं इसके बारे में अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है। अधिकारिक रूप से बस हादसे में मारे गए यात्रियों की संख्या की भी पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील के मझोड़ी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हुई बस बारातियों को लेकर जा रही थी। बस तकरीबन 100 फीट नीचे खाई में गिरी है। जेके14एफ-5050 नंबर की बस गुंदिया से मझोड़ी जा रही था। रास्ते में केया इलाके में बस चालक के नियंत्रण से बाहर होकर खाई में जा गिरी। स्थानीय लोग और केया ऑउट पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य कर रहे हैं। हादसे में बस में सवार 30 के करीब लोगों के घायल होने की जानकारी आ रही है। मृतकों की संख्या तीन के करीब बताई जा रही है। मगर अभी तक कोई अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। इस हादसे में सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसी बीच रामनगर के एसडीपीओ भीष्म दुबे भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

पीएमओ में राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने इस सड़क हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि बस हादसे के सभी घायलों को बेहतर इलाज सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए अन्य अस्पतालों में भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि ऊधमपुर की डीसी कृतिका ज्योत्सना से उनकी बात हो चुकी है। वह लगातार उन्हें इस हादसे की पल-पल की जानकारी उपलब्ध करवा रही हैं।