यूपी में लड़की को निर्वस्त्र कर 6 युवकों ने बुरी तरह पीटा, मांगती रही रहम की भीख

मामला हमीरपुर का है. यहां 16 अगस्त को एक लड़की अपने दोस्त के साथ शहर के सिटी फॉरेस्ट में घूमने गई थी. तभी वहां 6 युवक पहुंच गए. उन्होंने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद लड़की को निर्वस्त्र कर उससे मारपीट की गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

In UP, 6 youths beat up the girl after stripping her, begging for mercy
In UP, 6 youths beat up the girl after stripping her, begging for mercy
इस खबर को शेयर करें

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के साथ 6 युवकों ने मारपीट की. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि लड़की रहम की भीख मांगती रही, इसके बावजूद युवकों का दिल नहीं पसीजा. वे उसके साथ मारपीट और अश्लीलता करते रहे.

मामला हमीरपुर का है. यहां 16 अगस्त को एक लड़की अपने प्रेमी के साथ शहर के सिटी फॉरेस्ट में घूमने गई थी. तभी वहां 6 युवक पहुंच गए. उन्होंने दोनों को पकड़ लिया. इसके बाद लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई. पुलिस ने अब तक 6 में से 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये युवक लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर रहे हैं. युवकों ने लड़की के भी कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लील हरकतें भी की. इस दौरान लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट भी की गई. हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि वह लड़की और उसका दोस्त कौन थे. पुलिस दोनों की पहचान करने में जुटी है.

सीओ सदर हमीरपुर रवि प्रकाश ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक और लड़की निर्वस्त्र दिख रहे हैं. उसके साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं. यह पता चला है कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की, वे उससे पैसे की मांग कर रहे थे. हालांकि, जांच में पता चला है कि उन्होंने लड़की को निर्वस्त्र किया और उसके साथ छेड़छाड़ की. लेकिन गैंगरेप नहीं हुआ़.

पुलिस के मुताबिक, छेड़छाड़ करने वाले युवक आस पास के ही गांव के थे. पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन युवकों कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप और मोहम्मद फजल को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.