यूपी में ब्वॉयफ्रेंड की सगाई रुकवाने प्रेमी की चौखट पहुंची प्रेमिका, मार-मारकर कर दी…

In UP, the girlfriend reached the threshold of the lover to stop the engagement of the boyfriend, beat him up...
In UP, the girlfriend reached the threshold of the lover to stop the engagement of the boyfriend, beat him up...
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ में रोहटा क्षेत्र के एक के गांव में ब्वॉयफ्रेंड की सगाई रुकवाने के लिए उसके घर पहुंची युवती के साथ उसके भाइयों ने लात घूंसों से जमकर मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। एसपी देहात ने बताया कि इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है युवती का प्रेम प्रसंग करीब आठ साल से उसी गांव के युवक से था। बुधवार को युवती को सूचना मिली कि युवक के परिजन उसका कहीं और रिश्ता तय करने जा रहे हैं। इस पर युवती उसके घर पहुंच गई। युवक के परिवार ने विरोध किया तो युवती धरना देकर बैठ गई। लड़की को तमाशा करते देख लड़के के घर वालों ने लड़की के घर फोन पर जानकारी दी। इस बीच युवती के परिजन भी वहां आ गए। उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। अपनी झूठी शान की खातिर भाइयों ने लड़की को पीटना शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक लड़की के धरने से न उठने पर युवती के भाइयों ने लात घूंसों से युवती के साथ मारपीट कर दी। बाल पकड़कर और घसीटकर उसे घर से बाहर कर दिया। मारपीट में युवती बेहोश हो गई। लोगों ने इसी वीडियो भी बनाई। साथ ही पुलिस को किसी ने मामले की सूचना दी। हालांकि सूचना पिटाई से मौत की दी गई।

इस दौरान कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। मामला शांत करवाया और लड़की को अस्पताल भेजा। लड़की के घरवालों ने घटना को लेकर लड़के के परिजनों पर भी उंगली उठाई। वायरल वीडियो से सच्चाई मिली। सीओ सरधना, बृजेश कुमार सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मारपीट में युवती को चोटें आई हैं। युवती की डाक्टरी कराकर घर भेज दिया गया है। मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।