IND vs PAK: ‘कई पड़ोसियों के टीवी बच गए…’, भारत-पाक मैच रद्द होने पर फैंस की प्रतिक्रिया

इस खबर को शेयर करें

India vs Pakistan Asia Cup 2023 Match Fans Reaction: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार सभी क्रिकेट प्रेमी काफी बेसब्री के साथ कर रहे थे. चार साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों ही टीमें वनडे फॉर्मेट में एक-दूसरे के आमने-सामने थी, लेकिन इस मुकाबले में अंत में जीत बारिश की हुई जिसकी वजह से मैच को रद्द कर दिया गया. भारतीय पारी खत्म होने के बाद कैंडी में शुरू हुई बारिश बंद ना होने से आखिर में अंपायर्स ने मुकाबले को रद्द करने का फैसला सुनाया.

टीम इंडिया ने इस मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम पूरे 50 भी नहीं खेल सकी और 48.5 ओवरों में 266 रनों का स्कोर बनाकर सिमट गई. भारतीय टीम की पारी में ईशान किशन ने 82 और उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने 87 रनों की अहम पारियां खेली. इसके बाद टीम की तरफ से तीसरा सर्वाधिक स्कोर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का था जिन्होंने 16 रन बनाए.

इस मुकाबले के रद्द होने के बाद सभी क्रिकेट फैंस साफतौर पर मायूस दिखाई दिए. वहीं कुछ फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया. इसी में पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान का भी ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.