झुंझुनूं बीजेपी सांसद नरेंद्र कुमार की फिर फिसली जुबान, बोले- बीजेपी को जड़ से उखाड़ना होगा

Jhunjhunu BJP MP Narendra Kumar slips again, said - BJP will have to be uprooted
Jhunjhunu BJP MP Narendra Kumar slips again, said - BJP will have to be uprooted
इस खबर को शेयर करें

Mandawa: झुंझुनूं से भाजपा के सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ की एक बार फिर से जुबान फिसली है. नरेंद्र कुमार खीचड़ ने खुद के अभिनंदन समारोह में खुद की पार्टी को उखाड़ फेंकने का आह्वान कार्यकर्ताओं से कर दिया.

जानकारी के अनुसार, कल रात को झुंझुनूं के मंडावा कस्बे में गणेश मंदिर के पास भाजपा के सांसद नरेंद्र कुमार का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था. झुंझुनूं से भाजपा सांसद नरेंद्र कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सब को एकजुट होकर भाजपा को उखाड़ फेंकना है.

उन्होंने इस दौरान करौली मसले पर पहले राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया और केंद्र सरकार सहित नरेंद्र मोदी की नीतियों की प्रशंसा की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बाद में एकजुट होकर कांग्रेस को झुंझुनू जिले से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. इसी आह्वान को दोहराते समय सांसद नरेंद्र कुमार खीचड़ की जुबान फिसल गई और वह कांग्रेस की जगह भाजपा बोल गए.

सांसद के इस भाषण का किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया, लेकिन खास बात यह रही कि सांसद की जुबान फिसली उस वक्त उनके साथ मंच पर भाजपा के जिलाध्यक्ष और जिला प्रमुख समेत अन्य कई नेता मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें टोका तक नहीं.

बता दें सांसद नरेंद्र कुमार कई बार अपनी बयानबाजी लिए चर्चा में रहते आए हैं. लोकसभा के चुनाव में उन्होंने शराब बांट कर वोट मांगने की अपील की थी, जिसका भी वीडियो काफी वायरल हुआ था.