सलमान संग जमी जोड़ी, करियर के पीक पर छोड़ी एक्टिंग, अब कनाडा में ऐसी जिंदगी जी रही है एक्ट्रेस रंभा

Jodi frozen with Salman, left acting at the peak of career, now actress Rambha is living such a life in Canada
Jodi frozen with Salman, left acting at the peak of career, now actress Rambha is living such a life in Canada
इस खबर को शेयर करें

एक्ट्रेस रंभा इस वक्त चर्चा में आ गई हैं. सात समंदर पार कनाडा में रह रहीं एक्ट्रेस एक कार दुर्घटना में घायल हो गई हैं. हादसे के वक्त उनकी बेटी भी कार में थीं जिसे भी चोट लगी है. पिछले 2 दशकों से रंभा कनाडा में ही रह रही हैं. चलिए बताते हैं कि एक्टिंग छोड़ वहां एक्ट्रेस क्या कर रही हैं. 90 के दशक में जब दिव्या भारती की मौत एक हादसे में हुई तो उनकी अधूरी फिल्म को जिस एक्ट्रेस ने पूरा किया वो थीं रंभा. इस फिल्म के बाद रंभा ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया और उनकी खूबसूरती के लिए उन्हें फैंस का खूब प्यार भी मिला.

बंधन, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, क्रोध, घरवाली बाहरवाली और जुड़वा जैसी जबरदस्त हिट फिल्मों में रंभा को काफी पसंद किया गया. खासतौर से सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. लेकिन 1 दशक तक फिल्में करने के बाद रंभा ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.बिजनेसमैन से शादी के बाद रंभा ने 20 साल पहले एक्टिंग को अलविदा कहा था. लेकिन इंडस्ट्री छोड़ने की असल वजह उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई थी. उन्होंने बताया था कि जब इतना काम करने के बाद भी उन्हें खास पहचान नहीं मिली तो फिर काम करने का क्या फायदा.

वहीं एक समय के बाद रंभा को अच्छे रोल मिलना भी बंद हो गए थे. उन्हें छोटे और उनके मन मुताबिक रोल नहीं मिलने के कारण इंडस्ट्री को छोड़ने का ही फैसला कर लिया और शादी के बाद घर परिवार को संभालना ज्यादा अच्छा समझा. रंभा ने बिजनेसमैन इंद्रकुमार पदमनाथन से शादी की है.शादी के बाद रंभा कनाडा शिफ्ट हो गईं और अब वो 20 सालों से वहीं रह रही हैं. उनके तीन बच्चे हैं. 2 बेटियों के जन्म के बाद 2018 में वो बेटे की मां बनीं. वहीं उनके शादीशुदा रिश्ते के टूटने की खबरें भी सामने आई थीं लेकिन फिर इनके बीच सब कुछ ठीक हो गया. फिलहाल दोनों साथ हैं.