KBC 13 के मंच पर रोने लगे जॉन अब्राहम बिग बी के भी निकले आंसू, वजह जानने लायक

इस खबर को शेयर करें

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति 13′ (Kaun Banega Crorepati 13) के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate) के स्टार कास्ट पहुंचे। जॉन अब्राहम (John Abraham), दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) और फिल्म के निर्माता निखिल आडवाणी अपने फिल्म का प्रमोशन करने और गेम खेलने पहुंचे। इस दौरान बिग बी के साथ सभी ने खूब मस्ती-मजाक भी किया। जॉन अब्राहम ने कई किस्से अमिताभ बच्चन के साथ शेयर भी किया

जॉन अब्राहम ने बिग बी को खूब हंसाया
जॉन अब्राहम ने उस किस्से को भी याद किया जब उन्होंने बाइक से बिग बी के घर गए थे। तब उन्होंने अमिताभ बच्चन से बताया था कि वो बाइक अभी उन्होंने नई खरीदी है। अमिताभ ने उनसे कहा था, ‘अभिषेक को एनकरेज (बढ़ावा) मत करना। अभिषेक नीचे आया तो आपने बोला वाह क्या बाइक है।’ यह सुनते ही बिग बी और बाकी सब खूब हंसते हैं। उस वक्त ‘धूम’ मूवी रिलीज होने वाली थी। जिसमें अभिषेक बच्चन भी काम कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने दोस्ताना (Dostana) जो 2008 में आई थी उस फिल्म का भी जिक्र किया और कहा कि सर आप मानते हैं ना कि अभिषेक और मेरी जोड़ी हिट हैं। तब बिग बी ने कहा कि हां आप दोनों की जोड़ी शानदार हैं। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद निर्माता-निर्देशक से कहा कि भाई दोनों को एक साथ फिर से फिल्म में लाओ। अगर पीछे को झंडा उठाने वाला काम हो तो मुझे भी दे दीजिए। जिसपर वहां बैठे लोग मुस्कुरा उठे।

केबीसी के मंच पर जॉन के निकले आंसू
केबीसी शो में जॉन अब्राहम रोते भी दिखाई दिए। दरअसल, जॉन अब्राहम एक एनिमल कॉज के लिए गेम खेलने आए। वो गेम के जीते गए रकम मीत जो एक एनिमल एक्टिविस्ट हैं उन्हें चैरिटी करना चाहते थे। जॉन ने बताया कि जब किसी जानवर से क्रूरता की जाती है तो मैं रोने लगता हूं। सोशल मीडिया पर अगर कोई ऐसा वीडियो आता है तो मैं मीत को बताता हूं और वो वहां के पुलिस का नंबर देता है। इसके बाद मीत जिस तरह से एनमिल के बचाने के लिए एनजीओ चला रहे हैं उसका वीडियो दिखाया जाता है। जानवारों की दर्दनाक कहानी जानकर जॉन अब्राहम रोने लगते हैं। इतना ही नहीं वहां मौजूद हर किसी के आंखों में पानी आ जाते हैं। बिग बी के भी दर्द झलक पड़ते हैं।

बता दें कि सत्यमेव जयते 2′ 25 नवंबर को रिलीज हो गई है। इसे मिलाप जावेरी ने लिखा और डायरेक्ट किया है, जबकि टी-सीरीज ने प्रड्यूस किया है। बॉक्स ऑफिस पर यह अच्छा बिजनेस कर रहा है।