बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने बिना कपड़ों के पहुंचे जॉन सीना, छोटे से लिफाफे से जैसे-तैसे ढकी इज्जत

John Cena arrived without clothes to give the Best Costume Award, somehow covered the honor with a small envelope
John Cena arrived without clothes to give the Best Costume Award, somehow covered the honor with a small envelope
इस खबर को शेयर करें

Oscars Awards 2024: हर बार ऑस्कर अवॉर्ड में कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि वो बवाल मचा देता है. बीते साल विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था तो वहीं इस बार एक बड़ा एक्टर बिना कपड़ों के ही स्टेज पर पहुंच गया. खास बात तो ये है कि वो जिस कैटेगरी के नॉमिनेशन के बताने आए थे वो बेस्ट कॉस्ट्यूम के थे. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि जॉन सीना (John Cena) हैं. जॉन सीना स्टेज पर बिना कपड़े के तो पहुंच गए लेकिन लिफाफा खोलने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी.

बिना कपड़ों के पहुंचे जॉन सीना
ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar 2024) के दौरान उस वक्त लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं जब जॉन सीना बिना कपड़ों के ही स्टेज पर पहुंच गए. अपनी इज्जत को बचाने के लिए जॉन सीना ने उस लिफाफे का इस्तेमाल किया जिसमें बेस्ट कॉस्ट्यूम के नॉमिनेशंस के नाम लिखे थे. जॉन सीना स्टेज पर शर्माते हुए आए उन्हें देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

नहीं खोल पा रहे थे लिफाफा
इज्जत ढकने के लिए जॉन सीना ने जिस लिफाफे का इस्तेमाल किया था उसे खोलकर वो पढ़ भी नहीं पा रहे थे. ऐसे में जॉन सीना ने कहा- ‘कपड़े बहुत जरूरी हैं. शायद सबसे जरूरी हैं. जॉन सीना के ये कहते ही कई लोग कुछ कपड़े लेकर स्टेज पर आए और एक्टर को ढक दिया.’

क्यों बिना कपड़ों के पहुंचे जॉन सीना?
जॉन सीना का इस तरह से बिना कपड़ों के पहुंचना हर किसी के लिए शॉकिंग था. जॉन सीना के स्टेज पर आते ही शो के होस्ट जिमी किमेल से कहा- ‘पुरुष शरीर कोई मजाक नहीं है.’ इस पर होस्ट किमेल ने कहा- ‘मेरा है.’ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्टेज पर बिना कपड़ों के पहुंचने के पीछे जॉन सीना का मकसद लोगों को ये बताना था कि कपड़े यानी कि वेषभूषा कितनी जरूरी होती है.