जुनैद-नासिर हत्याकांड चार्जशीट: हरियाणा पुलिस ने झाड़ लिया था पल्ला, उसके बाद दोनों की कर दी गई हत्‍या

Junaid-Nasir murder charge sheet: Haryana police had brushed aside, after that both were killed
Junaid-Nasir murder charge sheet: Haryana police had brushed aside, after that both were killed
इस खबर को शेयर करें

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर जिले के बहुचर्चित नासिर-जुनैद हत्याकांड (Nasir-Junaid murder case) में पुलिस ने हरियाणा पुलिस को लेकर बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले को लेकर बीते दिनों तीन आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर की है. वहीं इस मामले में शामिल माने जा रहे 27 अन्य संदिग्धों के खिलाफ जांच की जा रही है. नासिर-जुनैद हत्याकांड राजस्थान ही नहीं, बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय रहा है. इस मामले पर राजस्थान से लेकर दिल्ली तक सियासत गरमा गई थी.

भरतपुर के गोपालगढ़ थानाधिकारी रामनरेश मीणा इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में फिलहाल रिंकू सैनी, मोनू राणा और गोगी के खिलाफ चार्जशीट पेश की है. इन तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या करने, सबूत मिटाने और अपहरण करने सहित अन्य मामलों को लेकर चार्जशीट पेश की गई है. यह चार्जशीट बीते 16 मई को कोर्ट में पेश की गई थी. सूत्रों के मुताबिक आरेापपत्र में पुलिस ने हरियाणा के फिरोजपुर झिरका थाना पुलिस से जुड़े अहम तथ्य को शामिल किया है.

फिरोजपुर झिरका पुलिस ने झाड़ लिया था पल्ला
जघन्‍य हत्‍याकांड के जांच अधिकारी रामनरेश मीणा का कहना है कि शेष आरोपियों के खिलाफ अनुसंधान किया जा रहा है. पुलिस ने अपनी चार्जशीट में इस बात का भी उल्लेख किया है कि पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि हत्‍यारोपी गोतस्करी के आरोपियों नासिर और जुनैद को लेकर पहले हरियाणा के फिरोजपुर झिरका थाना पहुंचे थे, लेकिन वहां की पुलिस ने अपना अधिकार क्षेत्र न होने का हवाला देकर उनको वापस लौटा दिया था. पुलिस के मुताबिक बाद में आरोपियों ने नासिर और जुनैद की हत्या कर दी.