करनाल में खुर्दबुर्द हालत में शव मिला: हाईवे पर रातभर ऊपर से गुजरते रहे वाहन; पुलिस ने पॉलिथीन में इकट्‌ठे किए टुकड़े

A dead body was found in Karnal: Vehicles kept passing over on the highway throughout the night; Police collected pieces in polythene
A dead body was found in Karnal: Vehicles kept passing over on the highway throughout the night; Police collected pieces in polythene
इस खबर को शेयर करें

करनाल: करनाल में नेशनल हाईवे पर तरावड़ी फ्लाईओवर के पास एक व्यक्ति का शव खुर्दबुर्द हालत में मिला है। शव पर रात भर वाहन गुजरते रहे। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति सड़क पार करते हुए किसी वाहन की चपेट में आया था। शव के टुकड़ों को पॉलिथीन में इकट्‌ठा कर पुलिस ने मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह तरावड़ी पुलिस को सूचना मिली की फ्लाईओवर पर एक शव के अवशेष पड़े हैं। जिसके बाद SI सुल्तान सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस का अनुमान है कि व्यक्ति सड़क पार कर रहा होगा और इसी दौरान किसी वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई और शरीर के टुकड़े बिखर गए।

रात भर वाहन गुजरते रहने की आशंका
शव को देखकर ऐसा लगता है कि सारी रात भारी वाहन मृतक के ऊपर से गुजरते रहे। जिससे सुबह तक मृतक का शव खुर्द बुर्द की अवस्था में मिला। शव सड़क से चिपक चुका है। मृतक के पास ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी उसकी पहचान की कोशिश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग पाई।

शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया शव
तरवाड़ी थाना पुलिस ने शव के अवशेषों को अपने कब्जे में ले लिया है। इन अवशेषों को करनाल के मोर्चरी हाउस में 72 घंटे के लिए रखवा दिया गया है। 72 घंटे में अगर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाती है तो संस्थाओं के माध्यम से शव का दाह संस्कार करवा दिया जाएगा। जांच अधिकारी सुलतान सिंह ने बताया कि शव की हालत ऐसी थी कि उसे पॉलिथीन में लेकर जाना पड़ा। अब शव मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है। शिनाख्त नहीं हो पाती है तो अंतिम संस्कार करवा दिया जाएगा।