अभी अभीः मुजफ्फरनगर पुलिस ने शुरु किया बदमाशों का ईलाज, एक को ठोकी गोली, दूसरा फरार

Just now: Muzaffarnagar police started the treatment of miscreants, shot one shot, the other absconded
Just now: Muzaffarnagar police started the treatment of miscreants, shot one shot, the other absconded
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने फरार हुए बदमाश को गिफ्तार करने के लिए खेतों में कांबिंग की। पकड़े गए बदमाश पर शहर कोतवाल, जानसठ, चरथावल, रतनपुरी, मवाना सहित अन्य कई थानों में लूट, चोरी, जानलेवा हमले के मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी सिटी विजय वर्णीय ने बताया कि खतौली पुलिस भैसी कट पर चेकिंग कर रही थी। तभी मंसूरपुर की ओर से बाइक पर सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। बाइक सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को नावला मार्ग पर नाले के समीप घेर लिया। वहीं मुठभेड़ की सूचना पर खतौली इंस्पेक्टर भी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी, जबकि दूसरा साथी भाग निकला। पुलिस ने घायल के पास से तमंचा, कारतूस और एक चोरी की बाइक बरामद की।

पूछताछ में पता चला किया पकड़े गए आरोपी का नाम शहजाद उर्फ गब्बर पुत्र रईसुद्दीन निवासी किदवई नगर खालापार मुजफ्फरनगर है। पकड़े गए बदमाश पर शहर कोतवाल, जानसठ, चरथावल, रतनपुरी, मवाना सहित अन्य कई थानों में लूट, चोरी, जानलेवा हमले के मुकदमे दर्ज हैं।

पंजाब के माहौली थाने में यह लूट के आरोप में वांछित है। महाराष्ट्र में भी यह एक लूट के मामले में वांछित चल रहा है। इसके अलावा उत्तराखंड में यह जानलेवा हमले के आरोप में वांछित है।