RRR Movie Kamai & Box Office Collection | फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई है कि नहीं? जाने फिल्म की कमाई ?

RRR Movie Kamai & Box Office Collection | Is the film a blockbuster hit or not? Know the film's earnings?
RRR Movie Kamai & Box Office Collection | Is the film a blockbuster hit or not? Know the film's earnings?
इस खबर को शेयर करें

नमस्ते फ्रेंड N. T. Rama Rao Jr. और रामचरण की फिल्म RRR इंडियन बॉक्स ऑफिस पर और वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। आज हम बात करने वाले हैं अभी तक के टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

RRR Movie Kamai and Box Office Collection
आपको यह भी बताने वाले हैं कि अभी तक यह फिल्म कौन-कौन से बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर पाई हैं। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई है कि नहीं आज आपको सभी सवालों के जवाब देने वाले है। फिल्म का बजट 450 करोड़ से ज्यादा का है फ़िल्म में N. T. Rama Rao Jr. और रामचरण मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे।

फिल्म की स्टोरी अच्छी होने की वजह से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा अच्छा पसंद किया गया। साथ ही साथ फिल्म को 4.5 स्टार दिए गए हैं। फिल्म ने पहले दिन ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होकर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। भारत में पहले दिन में 156 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

RRR 1st Day Collection
पहले दिन का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन और भी काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। पहले दिन में वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 223 करोड़ आंकड़ा पार कर लिया। दूसरे दिन के कलेक्शन में काफी अच्छी पकड़ देखने को मिली। दूसरे दिन में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 124 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया।

RRR 2nd Day Collection
दूसरे दिन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा प्रदर्शन करते हुए 182 करोड़ कमाए। तीसरे दिन के यानी की संडे के कलेक्शन के बारे में बात कर लेते हैं। संडे की छुट्टी होने की वजह से माना जा रहा था कि कलेक्शन बढ़ेगा। फिल्म के तीसरे दिन में थोड़ी सी ग्रोथ देखने को मिली। तीसरे दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 131 करोड़ कमाए। तीसरे दिन वर्ल्ड वाइड पर 192 करोड़ कमाए।

RRR Worldwide Collection
अब हम बात कर लेते हैं चौथे दिन यानी कि मंडे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में। लेकिन मंडे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ी सी कमी देखने को मिल रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 65 करोड़ की कमाई कर सकती है। साथ ही साथ वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 81 करोड़ के आसपास होने वाला है।

RRR Earnings Report
4 दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 476 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी। कल तक यह फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 4 दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर 6 7 8 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है यानी की बाहुबली फिल्म का आंकड़ा तोड़ सकती है। यह फिल्म अब तक की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। लेकिन लाइफटाइम वर्ल्ड वाइड कलेक्शन करने के लिए कम से कम 1900 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा।