अभी अभीः ATS के ताबडतोड छापों से दहला मुजफ्फरनगर, 5 दबोचे, मचा हडकंप

Just now: Muzaffarnagar stunned by ATS raids, 5 arrested, created a stir
Just now: Muzaffarnagar stunned by ATS raids, 5 arrested, created a stir
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में ATS ने छापेमारी की है। शहर कोतवाली पुलिस ने एटीएस के साथ मिलकर पीएफआइ के एक सदस्य सहित 5 लोगों को हिरासत में ले लिया। इनमें एसडीपीआइ जिलाध्यक्ष शकील सुलेमान भी शामिल है। इंटेलीजेंस के इनपुट पर गिरफ्तारी किये जाने की बात सामने आई। पुलिस ने सभी से पूछताछ कर शांति भंग की अशंका में चालान कर दिया।

देश में 2047 तक हिंदू राष्ट्र की स्थापना करने की योजना बनाने के इनपुट मिलने के विभिन्न शहरों में एटीएस तथा एनआइए छापेमारी कर पीएफआइ सदस्यों की गिरफ्तारी कर रही है। मंगलवार को एक बार फिर एटीएस ने शहर में दस्तक दी। शांति भंग होने की आशंका में एटीएस अधिकारियों ने शहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर कई स्थानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान शहर कोतवाली पुलिस ने पीएफआइ सदस्य अबुजर पुत्र वसीम आलम को उसके रहमत नगर स्थित आवास से गिरफ्तार किया। शहर कोतवाली के दारोगा जयवीर सिंह के अनुसार चेकिंग व गश्त के दौरान उन्हें इंटेलीजें से जानकारी मिली थी कि कुछ लोग असमाजिक गतिविधियों में लिप्त हैं। जिसके चलते उन्होंने शांत व्यवस्था बनाए रखने की गरज से पीएफआइ सदस्य अबुजर को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद उसका चालान शांति भंग की आशंका में कर दिया गया।

एटीएस अधिकारियों ने शहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर दिनभर कई स्थानों पर छापे मारे। इस दौरान शहर कोतवाली पुलस के दारोगा अखिल चौधरी ने खुफिया से मिली जानकारी के आधार पर शांति भंग की आशंका के मद्देनजर एसडीपीआइ जिलाध्यक्ष शकील पुत्र सुलेमान को दारोगा वाली कोठी स्थित उसके आवास से हिरासत में लिया। पुलिस का आरोप है कि जैसे ही शकील को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया वहां मौजूद उसके साथी चांद मोहम्मद पुत्र आस मोहम्मद निवासी शेरपुर तथा मो. शाहवेज पुत्र रशीद निवासी द. खालापार एवं मो. सुलेमान पुत्र हाजी हनीफ निवासी कासमपुर पठेड़ी थाना छपार ने शकील की गिरफ्तारी का विरोध किया। पुलिस के अनुसार शांत बनाए रखने के लिए शकील सहित उसके बाकी तीन साथियों को भी हिरासत में ले लिया। सभी का धारा-151 के तहत चालान कर दिया गया। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि उनकी जानकारी में आया है कि मंगलवार को एटीएस शहर में पहुंची। लेकिन उन्हें गिरफ्तारी की जानकारी नहीं है।