अभी अभी: बिहार में फिर जहरीली शराब ने मचाया तांडव, 5 की मौत, कई अस्पताल में…

Just now: Poisonous liquor again created havoc in Bihar, 5 died, many in hospital...
Just now: Poisonous liquor again created havoc in Bihar, 5 died, many in hospital...
इस खबर को शेयर करें

Bihar Zehrili Sharab: कहने को तो बिहार में शराब पर बैन लगा है, लेकिन नीतीश कुमार के राज में जहरीली शराब के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। ताजा खबर सिवान से आ रही है। यहां जहरीली शराब पीने से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। 6 अन्य अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। मामला बिहार के सिवान जिले के बाला गांव का है। घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय आधी रात को सदर अस्पताल सिवान पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मीडिया से बात करते हुए डीएम ने कहा कि तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है और छह लोग गंभीर रूप से बीमार हैं जिनका सिवान के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

बिहार में नहीं थम रहा जहरीली शराब का मामला
बिहार में जहरीली शराब कांड बड़ा मुद्दा बन गए हैं। पिछले महीने दिसंबर 2022 में छपरा जिले में अवैध शराब के सेवन से 70 लोगों की मौत हो गई थी। विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मामले के सिलसिले में एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया था और 2.17 लाख रुपये नकद भी बरामद किए थे। छपरा में जहरीली शराब कांड ने राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं थी।