अभी अभीः तिहाड जेल में प्रिंस तेवतिया की चाकू से गोद-गोदकर हत्या, पूरे देश में हडकंप

Just now: Prince Tewatia stabbed to death in Tihar Jail, stir in the whole country
Just now: Prince Tewatia stabbed to death in Tihar Jail, stir in the whole country
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में फिर गैंगवॉर की घटना सामने आई है। इस गैंगवॉर में एक खूंखार गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई है। 30 वर्षीय गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया लॉरेंस बिश्नोई गैंग का प्रमुख सदस्य था। घटना देर शाम की है। तिहाड़ की जेल नंबर तीन में प्रिंस तेवतिया को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। चाकूबाजी की इस घटना में दो-तीन अन्य कैदी घायल हैं। गैंगवॉर की इस वारदात से तिहाड़ जेल की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़ा हो गया है। ध्यान रहे कि इस जेल में दिल्ली के दो पूर्व मंत्रियों समेत कई हाई प्रोफाल कैदी हैं।

गैंगवॉर में मारे गए प्रिंस तेवतिया पर दर्जनभर से ज्यादा मामले दर्ज थे। जेल नंबर तीन में किसी बात पर बहस शुरू हुई और चाकूबाजी होने लगी। प्रिंस तेवतिया पर दनादन 7 से 8 बार चाकू मारा गया। जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना में घायल अन्य कैदियों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि तीन कैदी अस्पताल में भर्ती हैं जिनमें एक की हालत नाजुक है।

पुलिस ने बताया कि शाम 5.10 बजे तिहाड़ के जेल नंबर तीन में गैंगवॉर की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों से पूछताछ की और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में ही बंद हैं। ऐसे में तिहाड़ में गैंगवॉर की घटना काफी चिंताजनक है।