अभी अभीः भीषण कांड से दहला देश! एक ही परिवार के 9 लोगों की मिली लाशें, दहशत में इलाका

Just now: The country was shocked by the horrific incident! Dead bodies of 9 people of same family found, area in panic
Just now: The country was shocked by the horrific incident! Dead bodies of 9 people of same family found, area in panic
इस खबर को शेयर करें

Maharashtra महाराष्ट्र के सांगली में एक ही परिवार के नौ सदस्य अपने घर में मृत पाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला लगता है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच क रही है।

सांगली, प्रेट्र। महाराष्ट्र के सांगली जिले में सोमवार को एक ही परिवार के नौ सदस्य अपने घर में मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह आत्महत्या का मामला है। राज्य की राजधानी मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल में एक घर में शव मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस संबंध में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। अभी तक इनकी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। देश में इससे पहले भी कई जगहों पर इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं।

Anil Kapoor को याद आए गरीबी के दिन, निकल पड़े आंसू

आत्महत्या की आशंका

सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा कि हमें एक घर में नौ शव मिले हैं। तीन शव एक जगह मिले, जबकि छह अन्य अलग-अलग जगहों पर पाए गए। यह पूछे जाने पर कि क्या यह ‘आत्महत्या’ है, उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर है और मौत के कारणों की जांच कर रही है।

जहरीले पदार्थ के सेवन का संदेह

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। अधिकारी ने यह भी कहा कि उन्हें संदेह है कि मृतक ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था।

Anupamaa छोड़ने से पहले Nidhi Shah देवर संग करती दिखीं रोमांस

गौरतलब है कि इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, गुजरात और राजस्थान में भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी तक इन जगहों पर मृत पाए गए लोगों की मौत के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। सूत्रों के मुताबिक, इस तरह के मामले सामूहिक आत्महत्या या फिर प्रतिशोध के चलते ही हो सकते हैं। आर्थिक संकट भी इनकी मौत का कारण हो सकता है। मगर इस तरह की घटनाओं में पूरा परिवार खत्म हो जाने की वजह से इनकी मौत के मूल कारण का खुलासा होने में दिक्कत आती है। इस तरह के मामलों का खुलासा हो पाना बड़ा मुश्कित होता है।