मुजफ्फरनगर कचहरी परिसर की डॉग स्क्वायड के साथ जोरदार तलाशी, मचा हड़कंप

Just now: Vigorous search of Muzaffarnagar court complex with dog squad, stirred up
Just now: Vigorous search of Muzaffarnagar court complex with dog squad, stirred up
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बुधवार को कचहरी परिसर में अचानक सुरक्षा बढ़ा दी गई। एक सूचना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने डॉग स्क्वायड और एएस टीम को कचहरी भेजा और पूरे परिसर की जांच कराई गई। इस दौरान कचहरी परिसर में खड़े सभी वाहनों को चेक किया गया और संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की गई। यह अलग बात है कि घंटों चली पड़ताल के बावजूद कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

बुधवार को मुजफ्फरनगर कचहरी में कई बड़े बदमाशों की पेशी थी इसी बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव को सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग कचहरी परिसर में घूम रहे हैं सूचना पर तुरंत डॉग स्क्वायड और एएस टीम के साथ-साथ भारी पुलिस बल कचहरी भेजा गया और चप्पे-चप्पे की जांच कराई गई। इस दौरान संदिग्ध लोगों की भी तलाशी ली गई और डॉग स्क्वायड के जरिए कचहरी परिसर में खड़े वाहनों को भी चेक किया गया। घंटों चली इस चेकिंग के बाद कचहरी परिसर में हालात सामान्य हो सके इस दौरान लोगों को सूचित किया गया कि अगर उन्हें उनके आसपास कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें इसके लिए 102 नंबर का भी प्रयोग किया जा सकता है।
इससे पहले भी मुजफ्फरनगर कचहरी में कई बार संदिग्धों के मिलने की सूचना मिल चुकी है। कई बार पुलिस आनन-फानन में यहां चेकिंग अभियान चला चुकी है।बतादें वेस्ट यूपी के कुख्यात बदमाश विक्की त्यागी की मुजफ्फरनगर कोर्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से मुजफ्फरनगर कचहरी की सुरक्षा को संवेदनशील माना जाता है।