Katrina Kaif: 12वीं पास वो शख्स जिसने कैटरीना को पत्नी बताया, महीनों तक एक्ट्रेस को किया फॉलो

Katrina Kaif: 12th pass The man who called Katrina his wife, followed the actress for months
Katrina Kaif: 12th pass The man who called Katrina his wife, followed the actress for months
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के एक सिरफिरे आशिक ने अपनी अजीब और डरावनी हरकत से सुर्खियों में जगह बना ली हैं. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कटरीना और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी दी. इस सरफिरे आशिक ने कटरीना कैफ को दिल से अपनी पत्नी ही मान लिया है. वहीं सोशल मीडिया पर कपल के पीछे पड़ने के बाद मुंबई पुलिस ने इसे पकड़ लिया है.

कौन है कटरीना का ये दीवाना?

इंस्टाग्राम पर किंग आदित्य राजपूत नाम के हैंडल को चलने वाले इस शख्स का असली नाम मनविंदर सिंह बताया गया है. मनविंदर, कटरीना कैफ का बड़ा फैन है. उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो इस शख्स को आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पत्नी और श्रद्धा कपूर भी पसंद हैं. शख्स ने इन सभी एक्ट्रेसेज के साथ अपनी फोटोशॉप की गई तस्वीरों को शेयर किया हुआ है.

क्या मां बनने वाली हैं Katrina Kaif? जानें प्रेग्नेंसी की खबरों का सच
जानकारी के मुताबिक, मनविंदर सिंह 25 साल का है. 12वीं पास मनविंदर एक्टर बनने के लिए लखनऊ से मुंबई आया था. मुंबई के सांताक्रूज में यह शख्स अलग-अलग जगहों पर रह चुका है. इस शख्स के पास कोई नौकरी नहीं है और लखनऊ में रहने वाले परिवार के पैसों पर गुजारा कर रहा है. बताया यह भी जा रहा है कि यह शख्स पिछले कई महीनों से कटरीना कैफ का पीछा भी कर रहा था.

शेयर किए कटरीना संग वीडियो

वह कटरीना कैफ ही हैं, इनके प्यार में यह शख्स पागल है. कटरीना को अपनी पत्नी बताने वाले इस शख्स ने कटरीना संग अपनी ‘शादी’ की वीडियो को भी शेयर किया हुआ है. इतना ही नहीं कटरीना संग अलग-अलग इवेंट में पोज करते हुए भी फोटोज इस शख्स की प्रोफाइल में दिखी जा सकती है.

प्रोफाइल की बात करें तो अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को बॉलीवुड का मालिक बता दिया है. शख्स ने लिखा है- बॉलीवुड का सीईओ (बॉलीवुड का मालिक), मेरी गर्लफ्रेंड/ पत्नी है कटरीना कैफ. जल्द ही कटरीना संग मेरा स्लाइस का विज्ञापन आने वाला है. इतना ही नहीं, यह शख्स एक और इंस्टाग्राम प्रोफाइल चला रहा है.

बताया कटरीना-विक्की की शादी का ‘सच’

इस अकाउंट उसने सबूत देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है कि उसकी शादी कटरीना कैफ से 13 दिसंबर 2021 को हुई थी. इस वीडियो के कैप्शन में शख्स ने लिखा है कि विक्की कौशल संग 9 दिसंबर को कटरीना की छोटी बहन इसाबेल कैफ की शादी हुई थी. शख्स ने बंदूक पकड़े हुए भी अपनी फोटो शेयर की गई है. यहां तक की इंस्टाग्राम के प्रोफाइल फोटो पर भी कटरीना संग रोमांटिक फोटो की हुई है.

क्या जानबूझ कर किया नाटक?

इस शख्स की हरकतों से माना जा रहा है कि इसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है. लेकिन अगर पोस्ट्स पर ध्यान दिया जाए तो इसने अपने वीडियो और फोटो पर कई मीडिया हाउस को टैग किया हुआ है. ऐसे में यह भी हो सकता है कि यह शख्स सुर्खियों में छाने के लिए जानबूझकर यह हरकतें कर रहा हो.