बिहार में फिर से शुरू हुआ अपहरण उद्योग! शिक्षक का बेटा किडनैप, 40 लाख फिरौती की मांग

Kidnapping industry started again in Bihar! Teacher's son kidnapped, 40 lakh ransom demanded
Kidnapping industry started again in Bihar! Teacher's son kidnapped, 40 lakh ransom demanded
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में फिरौती के लिए एक छात्र के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला बिहटा थानाक्षेत्र का है। अपहरणकर्ताओं ने अपह्रत के मोबाइल से व्हाट्सएप कॉलिंग कर उसके परिजनों से 40 लाख रुपए फिरौती की मांग की। इससे पहले भी पटना से लापता एक चिकित्सक डॉ. संजय कुमार के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। इसके अलावा भी अपहरण की कई अन्य घटनाएं भी सामने आई हैं।

अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को सख्त हिदायत की है कि यदि इस मामले में पुलिस का सहारा लिया तो छात्र को जान से मार देंगे। घटना के बाद से बिहटा के श्रीरामपुर निवासी पेशे से शिक्षक राजकिशोर पंडित के घर में कोहराम मचा है। पीड़ित शिक्षक किंकर्तव्यविमूढ़ हैं कि आखिर वे अपने बेटे को अपहृत के चंगुल से कैसे छुड़ाएं। एक तरफ अपहरणकर्ताओं ने सख्त ताकीद की है कि पुलिस को बताया तो बेटे की जान को खतरा है। वहीं दूसरी ओर एक शिक्षक के लिए 40 लाख रुपए जुटा पाना मुश्किल हो रहा है।

पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर मामले की छानबीन शुरू की
मीडिया में छात्र के अपहरण की खबर आने के बाद स्वतः संज्ञान लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बहरहाल छात्र के अपहरण के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है। गांव की गलियों में लोग आपस में अपहरण की चर्चा तो कर रहे हैं। लेकिन इस संबंध में कोई खुलकर कुछ बोल नहीं पा रहा। घर में मां का तो रो रोकर बुरा हाल हैं। वह हर पल अपने लाल के आने का इंतजार कर रही हैं।