KL Rahul को सोशल मीडिया पर ऐसी PHOTO शेयर करना पड़ा भारी, जमकर हुए ट्रोल

KL Rahul had to share such a photo on social media, trolled fiercely
KL Rahul had to share such a photo on social media, trolled fiercely
इस खबर को शेयर करें

KL Rahul Latest Tweet: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 9 जून से होने वाली है. इस सीरीज में भारतीय टीम की कमान केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में होगी. आईपीएल 2022 में अपनी टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने वाले केएल राहुल इस समय ब्रेक पर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. राहुल ने हाल ही में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसके बाद वे काफी ट्रॉल हो रहे हैं.

फोटो शेयर कर ट्रोल हुए राहुल
आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केएल राहुल (KL Rahul) लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम के कप्तान थे. लखनऊ की टीम सीजन के एलिमिनेटर में हारकर बाहर हो गई थी. केएल राहुल (KL Rahul) टीम के बार होने के बाद से ही ब्रेक पर हैं. उन्होंने हाल ही में सोफे पर लेटे हुए ट्विटर पर तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मुझे घूमना पसंद है.’ केएल राहुल की इस फोटो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि क्या इसलिए एलिमिनिटेर से एलिमिनेट हो गए कि ट्रैवल कर सके.

सीजन 15 में राहुल का धमाल
केएल राहुल (KL Rahul) के लिए बल्ले से आईपीएल 2022 का सीजन भी बेहतरीन रहा. केएल राहुल इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. केएल राहुल (KL Rahul) ने इस सीजन में 51.33 औसत और 135.38 की स्ट्राइक रेट से 616 रन बनाए, जिसमें उनके बल्ले से 2 शतक और 4 अर्धशतक भी निकले. राहुल इस सीजन जोस बटलर के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे.