पटाखा गुड्डी गाने पर खूब नाचीं Lin Laishram, तो दूल्हे Randeep Hooda ने यूं दिखाए तेवर

Lin Laishram danced a lot on Pataakha Guddi song, while groom Randeep Hooda showed his attitude like this
Lin Laishram danced a lot on Pataakha Guddi song, while groom Randeep Hooda showed his attitude like this
इस खबर को शेयर करें

Randeep Hooda and Lin Laishram Video: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने हाल ही में शादी की है और इस वक्त वो जिंदगी के खूबसूरत फेज को इन्जॉय कर रहे है. सोमवार की रात इनकी रिसेप्शन पार्टी भी हुई जिसकी कई इनसाइड वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है और एक वीडियो में रणदीप और लिन खुलकर इन्जॉय करते नडर आए. इस वीडियो में लिन लैशराम (Lin Laishram) रणदीप की फिल्म के गाने पटाखा गुड्डी पर डांस करते नजर आईं. एक वीडियो सामने या है जिसमे लिन और रणदीप दोनों नजर आ रहे हैं. पीछे हाइवे का गाना पटाखा गुड्डी बजता सुनाई दे रहा है और लिन इस पर खुलकर डांस कर रही हैं वहीं रणदीप दिखा रहे हैं खूब तेवर जिसे देख लिन उन्हें बांहों में भर लेती हैं. जैसे ही ये वीडियो सामने आई तो लोगों ने इस पर खूब प्यार लुटाया और हर कोई इस कपल की तारीफ करता दिख रहा है.

सादगी पर मर मिटे फैंस
वहीं रिसेप्शन पर लिन लैशराम ने जैसे खुद को कैरी किया वो देखकर भी लोगों काफी हैरान थे. सिंपल साड़ी और दुपट्टा सिर पर लिए लिन का सादगी से भरा अंदाज लोगों को भा गया जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

पारंपरिक शादी से बंटोरी थी सुर्खियां
इससे पहले 29 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधे तो भी इन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थी. ये शादी मणिपुर के मैतेई रीति रिवात से इम्फाल में संपन्न हुई थी जिसके चर्चे खूब हुए क्योंकि इसमें हर रिवाज का बखूबी पालन हुआ था और रणदीप-लिन ने हर रस्म में भाग लिया था. अब रिसेप्शन में भी इनका सिंपल सा अंदाज खूब छा गया.

कई सेलेब्स रिसेप्शन पर दिखे
वहीं इस रिसेप्शन पार्टी में कई जाने माने चेहरे भी नजर आए. नसीरूद्दीन शाह और रत्ना पाठक साथ में पहुंचे तो तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने भी महफिल की सारी लाइमलाइट लूट ली. फिल्ममेकर इम्तियाज अली बेटी के साथ पहुंचे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)