Animal के ‘जमाल कुडू’ गाने में दिखी इस लड़की ने लूट रखी है सारी महफिल, ईरानी गाने का ये है हिंदी मतलब

This girl seen in Animal's song 'Jamal Kudu' has looted the entire gathering, this is the Hindi meaning of the Iranian song.
This girl seen in Animal's song 'Jamal Kudu' has looted the entire gathering, this is the Hindi meaning of the Iranian song.
इस खबर को शेयर करें

Who is Tannaz Davoodi: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की रिलीज को 20 दिन हो चुके हैं लेकिन इसका जिक्र लोगों के जुबां से खत्म ही नहीं हो रहा है. कभी गानें लोगों की जुबां पर चढ़ जाते हैं, कभी फिल्म के डायलॉग तो कभी इस फिल्म की तारीफ. वहीं गानों की बात हो रही है तो सभी एक से बढ़कर एक है लेकिन जमाल कुडू के क्या कहने. ईरानी गाने को फिल्म में शामिल किया गया और फिल्म रिलीज होते ही ये हर जगह छा गया.

क्या है गाने का हिंदी में मतलब

ये गाना ईरानी भाषा में है जिसकी शुरुआती लाइनों का हिंदी में मतलब है- ‘काली आंखों वाले, मेरा दिल मत तोड़। तूने मुझे छोड़ा और मैं मजनू की तरह राहगीर और बंजारा बन गया’. ईरानी गाना होने के बावजूद इस गाने को हर कोई गुनगुना रहा है. वहीं सिर्फ ये गाना ही नहीं बल्कि इस गाने में दिख रही नीले रंग के लिबास में ये लड़की भी हर जगह छाई हुई है. गाने में जिस तरह की शौखियां इस लड़की ने दिखाई तो चर्चा होनी लाजिमी थी और ऐसा ही हुआ. रातों रात ये लड़की स्टार बन गई और अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये हसीना हैं कौन.

ईरानी मॉडल हैं तन्नाज
तो आपको बता दें कि ये ईरानी मॉडल तन्नाज दावोदी हैं जो महज 26 साल की उम्र ओवरनाइट सेंसेशन बन गई हैं. तन्नाज सिर्फ मॉडल ही नहीं बल्कि एक डांसर भी हैं जो वरुण धवन, नोरा फतेही, जॉन अब्राहम से लेकर सनी लियोन तक के साथ बैकग्राउंड डांसर के तौर पर स्टेज पर नजर आ चुकी हैं. लेकिन इस गाने ने उन्हें स्टार बना दिया. एकाएक उनके इंस्टाग्राम फोलोअर्स की संख्या भी तेजी से बढ़ गई है. जहां पहले उन्हें सिर्फ 10 हजार लोग ही फॉलो कर रहे थे वहीं अब 2.6 लाख से ज्यादा उनके फोलोअर्स हो गए हैं. उन्हें एक नई पहचान भी मिल गई है. सोशल मीडिया पर उन्हें कुडू गर्ल्स के नाम से जाना जा रहा है.