प्यार, शादी फिर धोखा, बेवफा पति को सबक सिखाने ओडिशा से बिहार पहुंची महिला

Love, marriage then betrayal, woman reached Bihar from Odisha to teach a lesson to her unfaithful husband.
Love, marriage then betrayal, woman reached Bihar from Odisha to teach a lesson to her unfaithful husband.
इस खबर को शेयर करें

जमुई: प्यार में घोखा खाने के बाद अपने पति को सबक सिखाने के लिए एक महिला ओडिशा से बिहार के जमुई पहुंच गई. अपने पति को ढूंढने जमुई पहुंची महिला की फरियाद जब चकाई थाने में नहीं सुनी गई तो उसने सीधे एसपी को फोन लगाकर अपनी व्यथा सुनाई. अब एसपी के आदेश के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. दरअसल हजारों किलोमीटर दूर ओडिशा से चलकर बिहार पहुंची बासुमती नाम की महिला ने अपना दुखड़ा सुनाया. महिला ने कहा कि जमुई के रहने वाले एक शख्स ने पहले उससे प्यार का नाटक किया, फिर शादी की और उसे छोड़कर अपने गांव आ गया. अब वो अपने पति को सबक सिखाने उसके गांव आई है.

रिपोर्ट के मुताबिक जमुई के बटपार गांव के रहने वाला रोशन कुमार सिन्हा से ओडिशा की रहने वाली बासुमति की मुलाकात बंगलुरू की एक कंपनी में काम करने के दौरान हुई थी. बासुमति अपनी एक सहेली के साथ बंगलुरू की एक कंपनी में काम करती थी और पास में ही रोशन अपने एक रिश्तेदार के साथ रहता था. एक ही कंपनी में काम करने की वजह से हर दिन मुलाकात और बातें होने लगी. बातचीत आगे बढ़ी और दोनों प्यार में पड़ गए. एक दिन रोशन का अपने रिश्तेदार से झगड़ा हो गया और रोशन को घर से निकाल दिया गया.

रोशन ने इस बात की जानकारी बासुमती को दी और 15 दिनों तक साथ रखने का आग्रह किया. पहले तो बासुमति ने रखने से इनकार कर दिया लेकिन बार बार रोशन के जिद्द करने के कारण आखिरकार बासुमती 15 दिनों तक उसे साथ रखने के लिए तैयार हो गई.

लोन लेकर गांव भाग गया आरोपी
एक साथ एक ही कमरे में रहने के कारण आसपास चर्चा होने लगी और बदनामी से बचने के लिए बासुमति के न चाहते हुए भी दोनों ने शादी कर ली. बासुमति ने रोशन से 2016 में शादी की थी. अचानक 23 सितंबर 2023 को रोशन बासुमति को छोड़ कर अपने गांव आ गया. गांव आने के बाद जब उससे फोन पर बात हुई तो उसने कहा कि वो अब वापस नहीं आएगा. महिला के मुताबिक उसका पति अब उसे जान से मारने की धमकी भी देता है.

पत्नी के नाम पर आरोपी ने लिया था लोन
बासुमति ने बताया कि इस दौरान रोशन ने घर बनाने के नाम पर उससे काफी पैसे भी लिए. इतना ही नहीं दोनों के नाम पर लोन भी लिया. कुछ दिनों तक लोन की ईएमआई देने के बाद उसने पैसा देना बंद कर दिया जिससे ईएमआई की पूरी रकम उसे चुकानी पड़ रही है. महीने में 30 हजार की किश्त देना बासुमति के लिए मुश्किल हो रहा है. एसपी डॉ. शौर्य सुमन के निर्देश पर बासुमति ने पहले जमुई के महिला थाना और फिर चकाई थाना में अपने बेबफा पति के खिलाफ लिखित शिकायत दी है जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. महिला ने पुलिस से न्याय की मांग की है.