दूसरे धर्म के युवक से प्यार करना लड़की को पड़ा महंगा, परिजनों ने जमकर पीटा

Loving a young man from another religion proved costly for the girl, she was beaten severely by her family members.
इस खबर को शेयर करें

अमेठी। उत्तरप्रदेश के जनपद अमेठी में एक युवती को उसके ही परिजनों ने बुरी तरह पीटा है. वजह थी दलित लड़की का दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करना. युवती की यह हरकत उस पर इस कदर भारी पड़ गई कि उसके ही परिजनों ने डंडे और हाथ से बुरी तरह लड़की की पिटाई कर दी. परिजनों के द्वारा लड़की को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामला जनपद के मोहनगंज थाना के पूरे बिलोधी का है. यहां रहने वाली एक दलित लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार हो गया था. इसके बाद लड़की बीते फरवरी माह में उस लड़के के साथ भाग गई थी.

लड़की के परिजनों ने 19 फरवरी को लड़के के खिलाफ धारा 366 के मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों के हवाले कर मामले में सुलह करा दी थी. मगर, एक बार फिर दलित लड़की की किसी हरकत से नाराज युवती के पिता, भाई और परिजनों ने लड़की को डंडे और हाथ से बुरी तरह पिटाई कर दी.

इसके बाद लड़की को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों के खिलाफ धारा 151में मुकदमा दर्ज कर सख्त चेतावनी दी है. मामले में पुलिस अधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि लड़की को पीटने का एक वीडियो संज्ञान में आया है. इसकी जांच की गई, तो पता चला कि लड़की को उसके परिजनों के द्वारा मारा जा रहा है. लड़की के परिजनों ने कुछ महीने पहले एक मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद लड़की को उनके सुपुर्द किया था. वही अब इस मारपीट के वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.