Madhuri Dixit ने मुंबई में लिया किराये का घर, किराया जान उड जायेंगे होश

Madhuri Dixit rents a house in Mumbai
Madhuri Dixit rents a house in Mumbai
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: याद है हमने आपको बताया था कि माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने मुंबई में एक नया घर किराए पर लिया है? खैर, अभिनेत्री ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने घर से झलकियां साझा कीं। हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया कि घर का किराया कथित तौर पर 12.5 लाख रुपये प्रति माह है। तस्वीरों में अपूर्व श्रॉफ भी हैं, जिन्होंने घर को डिजाइन किया था। घर के कुछ विवरण साझा करते हुए, अपूर्व श्रॉफ ने पिंकविला को बताया, “संक्षिप्त रूप से स्टार जोड़े के नए घर को एक त्वरित बदलाव देना था। वर्ली उच्च वृद्धि की 29 वीं मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में नीचे से जगमगाते शहर का शानदार दृश्य था। रात और दिन के दौरान सभी दिशाओं से पर्याप्त प्रकाश फ़िल्टरिंग।”

इससे पहले, डिजाइनर अपूर्व श्रॉफ ने परियोजना के पूरा होने से पहले इसकी झलकियां साझा कीं और उन्होंने लिखा: “यह हमारे शुरू होने से पहले का घर था! हमारे लिए भाग्यशाली है, हमें बहुत अधिक संरचनात्मक परिवर्तन करने की आवश्यकता नहीं थी। यह सब सही होने के बारे में था। वाइब, एक ऐसा घर जो गर्म, आरामदायक और सबसे महत्वपूर्ण है, मेरे ग्राहकों के व्यक्तित्व को दर्शाता है।”

काम के मोर्चे पर, माधुरी दीक्षित को आखिरी बार द फेम गेम में देखा गया था, जिसमें संजय कपूर और मानव कौल भी थे। इसका निर्देशन बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली ने किया है और इसे करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फेम गेम सीरीज की स्ट्रीमिंग 25 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर शुरू हुई थी।

माधुरी दीक्षित ने कई हिट फिल्में दीं, जिनमें से कुछ तेजाब, देवदास, दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन ..!, खलनायक, साजन, बीटा, कोयला, पुकार, प्रेम ग्रंथ, एक डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की। , वर्ष 1999 में और दंपति दो बेटों – अरिन और रेयान के माता-पिता हैं।