बैतूल में बड़ा हादसा, मतदान ड्यूटी से लौट रहे सुरक्षाकर्मियों से भरी बस पलटी, कई घायल

Major accident in Betul, bus full of security personnel returning from polling duty overturned, many injured
Major accident in Betul, bus full of security personnel returning from polling duty overturned, many injured
इस खबर को शेयर करें

छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा से मतदान ड्यूटी करने के बाद वापस जा रहे होमगार्ड और पुलिस जवानों से भरी एक बस पलट गई. हादसा बैतूल के पास एक हाईवे पर हुआ. इस हादसे में कई सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि हाईवे पर बस एक अनियंत्रित ट्रक से टकरा गई, जिसके बाद पलट गई. फिलहाल, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया जा रहा है.

अस्पताल प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शाहपुर थाना के परहटा घाट के पास यह हादसा शनिवार सुबह करीब 4.15 पर हुआ. बस में होमगार्ड और राजगढ़ जिले के 5 पुलिस जवान सवार थे. सभी छिंदवाड़ा से चुनावी ड्यूटी करने के बाद वापस राजगढ़ जा रहे थे, लेकिन बैतूल में दुर्घटना का शिकार हो गए.

8 जवान को आई गंभीर चोट, जिला अस्पताल रेफर
समाचार एजेंसी पीटीआई को अस्पताल प्रशासन की ओर से जानकारी मिली है कि जिन जवानों को मामूली चोटें आई हैं, उन्हें शाहपुर के स्वास्थ्य केंद्र में इलाज दिया जा रहा है. वहीं, जो 8 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

क्या है हादसे का कारण?
बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा से राजगढ़ जाते समय, बैतूल में बस के सामने एक ट्रक आ गया, जिससे बचने के लिए ड्राइवर ने बस मोड़ने की कोशिश की. माना जा रहा है कि इसी दौरान यह हादसा हुआ और बस पलट गई.